नोएडा की छात्रा की बरेली में मौत, परिवार में छाया मातम

दर्दनाक : नोएडा की छात्रा की बरेली में मौत, परिवार में छाया मातम

नोएडा की छात्रा की बरेली में मौत, परिवार में छाया मातम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में रहने वाली एक छात्रा की बरेली में सड़क हादसे में मौत हो गई है। छात्रा अपनी सहेली के भाई के साथ बरेली में एमबीए का पेपर देने गई थी। वहां से लौटते समय एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक चालक ने छात्रा की बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्रा की मौत हो गई है। वही छात्रा की सहेली के भाई को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शाहजहांपुर जिले के गडिया रंगीन क्षेत्र में रहने वाली एकता गुप्ता एमबीए की छात्रा थी। वह नोएडा में स्थित एक प्राईवेट कंपनी में नौकरी करती थी। नौकरी करके वह अपने घर का पालन पोषण के साथ पढ़़ाई भी कर रही थी। एकता गुप्ता के पिता ने बताया कि मंगलवार को उनकी बेटी का बरेली में पेपर था। वह अपनी सहेली के भाई राहुल शर्मा के साथ पेपर देने गई थी। 

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की देर रात को एकता गुप्ता अपनी सहेली के भाई राहुल शर्मा के साथ बाइक से वापस आ रही थी। तभी ऑफिसर कॉलोनी के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान आज एकता गुप्ता की मौत हो गई है। वही राहुल शर्मा का इलाज चल रहा है। एकता गुप्ता की मौत के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.