ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, अब दर्ज हो गई एफआईआर

आगरा में गंदा काम करते पकड़ा गया दारोगा : ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, अब दर्ज हो गई एफआईआर

 ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, अब दर्ज हो गई एफआईआर

Tricity Today | आगरा में गंदा काम करते पकड़ा गया दारोगा

Agra : बरहन थाने में तैनात दारोगा अपने ही हल्के (बीट) के गांव में देर रात एक घर में घुस गया। आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने दारोगा को नंगा कर पीटा और खंभे से बांध दिया। थाने की पुलिस के पहुंचने के बाद भी ग्रामीणों ने दारोगा को नहीं छोड़ा। दो घंटे बाद कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर ग्रामीणों ने दारोगा को नग्न अवस्था में ही पुलिस के सुपुर्द किया। दारोगा की पिटाई के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस मामले में अब बरहन थाने में तैनात दारोगा संदीप कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है।

नशे में धुत दारोगा युवती के कमरे में घुसा
 बरहन थाने में तैनात दारोगा संदीप कुमार रविवार रात करीब 11 बजे अपने हल्के के गांव में पहुंचा। ग्रामीणों के अनुसार, दारोगा नशे में एक घर में घुस गया। एक कमरे में युवती अकेली सो रही थी। दूसरे कमरे में माता-पिता सो रहे थे। तभी दारोगा संदीप कुमार युवती के कमरे में घुस गया। गांव के कुछ लोगों को इसकी जानकारी हो गई। इसके बाद उन्होंने दारोगा को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। थोड़ी देर में ही सैकड़ों ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों ने दारोगा को नंगा करके खंभे से बांध लिया। इसके बाद भी उसकी लात-घूंसों से पिटाई की।

दारोगा को बांधने के बाद ग्रामीणों ने एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह व अन्य अधिकारियों को जानकारी दी। दारोगा को छुड़ाने के लिए थाने से पुलिस पहुंची, लेकिन ग्रामीणों ने उसे छोड़ने से इंकार कर दिया। वे एसीपी के मौके पर पहुंचने के बाद ही छोड़ने की बात कह रहे थे। रात एक बजे एसीपी के कार्रवाई के आश्वासन के बाद दारोगा को ग्रामीणों ने छोड़ा। दारोगा को खंभे से नंगा बांधकर पिटाई करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस आयुक्त डा. प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि दारोगा को निलंबित किया जा रहा है। उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। विभागीय जांच भी शुरू करा दी है।  

दो माह से घर में आ रहा था दारोगा
 ग्रामीणों का कहना है कि दारोगा संदीप कुमार उनके गांव के इस घर में दो माह से आ रहा था। उन्हें शक था, लेकिन उसे रंगे हाथ पकड़ना चाहते थे। रविवार को वह किसी के साथ बाइक से आया था। बाइक सवार उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद दारोगा अकेला घर में घुस गया। ग्रामीणों को इसकी जानकारी हो गई थी। थोड़ी देर बाद ही उन्होंने घर में घुसकर दारोगा को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

पकड़े जाने पर बिगड़ने लगी तबीयत
ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने के बाद दारोगा कुछ बोल नहीं सका। गांव के युवकों ने पिटाई भी की, लेकिन वह विरोध करने की स्थिति में भी नहीं था। पुलिस फोर्स के पहुंचने के बाद दारोगा को उल्टियां होने लगीं। इसके बाद ही कुछ समझदार लोगों ने ग्रामीणों को समझाकर पुलिस के सुपुर्द कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.