खरीदारी करने के बहाने युवक ने उड़ाया 80 लाख रुपए का सोना, 6 घंटे बाद ऐसे हुई जानकारी 

मुजफ्फरनगर : खरीदारी करने के बहाने युवक ने उड़ाया 80 लाख रुपए का सोना, 6 घंटे बाद ऐसे हुई जानकारी 

खरीदारी करने के बहाने युवक ने उड़ाया 80 लाख रुपए का सोना, 6 घंटे बाद ऐसे हुई जानकारी 

Google Image | में ज्वेलरी शॉप

Muzaffarnagar News : शहर में ज्वेलरी शॉप से शातिर एक चोर ने दिनदहाड़े डेढ़ किलो सोना चोरी कर लिया। जिसकी कीमत करीब 80 लाख रुपए है। इस मामले के बाद पूरे बाजार में हड़कंप मचा हुआ है। यह मामला मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर रामकुमार सर्राफ शोरूम का है। शोरूम में सिक्योरिटी और सीसीटीवी कैमरे के पहरे के बीच चोर आसानी से सोना चोरी करके फरार हो गया। ज्वेलरी मालिक को जब इसकी भनक लगी तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर चोर की तलाश में जुट गई है। 

खरीदारी करने आया और चोरी करके ले गया
यह घटना शनिवार की है। शनिवार शाम करीब 4 बजे एक युवक शोरूम में खरीदारी करने के लिए आया था। उसी समय एक युवक ने सोने के जेवर देखने के बहाने एक डिब्बा अपने थैले में डाल लिया और बिना खरीदारी के शोरूम से बाहर निकल गया। ज्वेलरी की दुकान पर काम कर रहे कर्मचारियों को सोना चोरी होने की भनक तक नहीं लगी। देर रात स्टॉक की जांच की गई तो डिब्बा चोरी होने का पता चला। पुलिस मामले को ठगी से जोड़कर भी देख रही है। हांलाकि शोरूम मालिक की तहरीर पर शहर कोतवाली में 70 लाख रुपये के जेवर चोरी होने की मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ले रही है CCTV कैमरों की मदद
भगत सिंह रोड स्थित रामकुमार ज्वैलर्स शोरूम के बाहर और भीतर सीसीटीवी कैमरे लगा हुआ हैं। ज्वेलरी शोरूम के गेट पर सिक्योरिटी गार्ड की भी तैनाती रहती है। चोरी की घटना के बाद सूचना पर पहुंचे आला अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। हांलाकि जांच कर रही पुलिस ने सभी सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग कब्जे में लेकर चोर की तलाश कर रही है। पूरे मामले में जानकारी देते हुए शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा का कहना है कि स्टाक के दौरान 70 लाख रुपए के जेवर कम पाए गए। चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही सारे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.