स्वामी प्रसाद मौर्य पर रिपोर्ट दर्ज कराने को एक मंच पर आए पंडित सुशील और मौलाना शहाबुद्दीन

Bareilly News : स्वामी प्रसाद मौर्य पर रिपोर्ट दर्ज कराने को एक मंच पर आए पंडित सुशील और मौलाना शहाबुद्दीन

स्वामी प्रसाद मौर्य पर रिपोर्ट दर्ज कराने को एक मंच पर आए पंडित सुशील और मौलाना शहाबुद्दीन

Tricity Today | धरने पर बैठे पंडित सुशील कुमार पाठक को मौलाना शहाबुद्दीन रजवी

Bareilly : समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए धरने पर बैठे पंडित सुशील कुमार पाठक को मौलाना शहाबुद्दीन रजवी का समर्थन मिला है। उन्होंने सवाल किया कि किसके दबाव में पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है।

एदिन विवादित बयान देते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य
 आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शाहबुद्दीन का कहना है कि स्वामी प्रसाद आएदिन विवादित बयान देते हैं। उनके बयान के लिए सुशील पाठक की शिकायत पर पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए। मौलाना ने सवाल किया कि किसके दबाव में पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। स्वामी प्रसाद के पीछे कौन है, जो रिपोर्ट दर्ज करने से पुलिस को रोक रहा है।

चार सितंबर से धरने पर बैठे हैं सुशील पाठक
हिंदू धर्म को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयानों से आहत होकर सुशील कुमार पाठक ने 31 अगस्त को बारादरी थाने में शिकायती पत्र दिया था। लेकिन, अब तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इससे नाराज होकर सुशील कुमार पाठक चार सितंबर को धरने पर बैठ गए थे। उनका कहना है कि अगर उनकी प्राथमिक दर्ज नहीं की गई तो वह छह सितंबर से आमरण अनशन शुरू कर देंगे।

ये भी रहे मौजूद
इस दौरान मुफ्ती मजहर इमाम कादरी, सैयद तैयब चिश्ती, नोमान अंसारी, ब्राह्मण सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र मिश्रा, अवनीश मिश्रा, अशफाक अली खान आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.