यूक्रेन में विवाद के चलते बागपत, हरियाणा और दिल्ली की बेटियों  में दहशत, जानिए पूरा मामला

बड़ी खबर : यूक्रेन में विवाद के चलते बागपत, हरियाणा और दिल्ली की बेटियों में दहशत, जानिए पूरा मामला

यूक्रेन में विवाद के चलते बागपत, हरियाणा और दिल्ली की बेटियों  में दहशत, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | अनुष्का परिजन

Baghpat News : रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे विवाद के कारण वहां रहने वाले लोगों का वक्त भी दहशत में बीत रहा है। मेरठ रोड पर रहने वाले रालोद नेता ओमबीर ढाका की बेटी अनुष्का यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने गई है। बेटी के मुताबिक पहरा देकर उसकी रात बीत रही है, परेशानी काफी ज्यादा बढ़ गई। खाने की वस्तुएं भी काफी ज्यादा महंगी हो गई। ऐसे में परिजन लगातार उससे बात कर रहे है। उम्मीद जताई जा रही है कि वह अगले सप्ताह घर लौट आएगी।

एमबीबीएस करने गई थी छात्राएं
मेरठ रोड निवासी ओमबीर ढाका के मुताबिक उनकी बेटी अनुष्का यूक्रेन की ओडिसा यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस कर रही है। उसका यह चौथा वर्ष है, लेकिन रूस और यूक्रेन के बीच तनातनी से अब समस्या होने लगी है। परिजन रोजाना बेटी से बात करके हालचाल जानते है। 

दिन-रात देती है पहरा
अनुष्का ने बताया कि वहां एक कमरे में तीन छात्राएं रहती है। इनमें उसके अलावा हरियाणा के करनाल से दीप्ति जागलान और गुरुग्राम दिव्यांशी चौहान शामिल है। रात में तीनों को जागकर पहरा देना पड़ता है। दिन में कुछ देर के लिए सोते है। खाद्य सामग्री के दाम भी 3 गुना तक बढ़ गए है। 

जल्द लौटेंगी वापस
अनुष्का की मां डॉ.संजय ढाका ने बताया कि बेटी जल्द वापस घर आ जाएगी। आज रविवार को टिकट बुक कराएगी और उम्मीद है कि 26 फरवरी तक वो वापस लौट आएगी। सभी छात्राएं वापस जल्द लौटेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.