पीएम मोदी ने दी 19 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात, वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी

वाराणसी से खास खबर : पीएम मोदी ने दी 19 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात, वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी

पीएम मोदी ने दी 19 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात, वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी

Googhle Image | Nrendra Modi

Varanasi : पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आस्था और आध्यात्म के महत्वपूर्ण केंद्र के रूप में काशी का गौरव बढ़ता जा रहा है। यहां पर्यटन का भी लगातार विस्तार हो रहा है। पर्यटन से रोजगार के आस्था और आध्यात्म के महत्वपूर्ण केंद्र के रूप में काशी का गौरव बढ़ता जा रहा है। यहां पर्यटन का भी लगातार विस्तार हो रहा है। पर्यटन से रोजगार के हजारों अवसर बन रहे हैं। काशी विश्वनाथ का भव्य स्वरूप सामने आने के बाद से अब तक 13 करोड़ लोग बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर चुके हैं। अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान पीएम मोदी ने वाराणसी को 19 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। उन्होंने वंदे भारत ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाई।

विकसित देश के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध भारत
पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज काशी समेत पूरा देश विकसित भारत के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। विकसित भारत संकल्प यात्रा हज़ारों गांव, हजारों शहरों तक पहुंच चुकी है। करोड़ों लोग इस यात्रा से जुड़ रहे हैं। इस यात्रा में जो गाड़ी चल रही है, उसे लोग मोदी की गारंटी वाली गाड़ी कह रहे हैं। जो लोग वंचित थे, उन्हें ये विश्वास है कि एक दिन उन्हें भी नीतियों का लाभ मिलेगा। लोगों के विश्वास से देश का विश्वास भी बढ़ा है कि 2047 तक भारत ज़रूर आगे बढ़ेगा। 

13 करोड़ लोगों ने किए बाबा के दर्शन
पीएम मोदी ने कहा कि आस्था और आध्यात्म के महत्वपूर्ण केंद्र के रूप में काशी का गौरव बढ़ता जा रहा है। यहां पर्यटन का भी लगातार विस्तार हो रहा है। पर्यटन से रोजगार के हजारों अवसर बन रहे हैं। काशी विश्वनाथ का भव्य स्वरूप सामने आने के बाद से अब तक 13 करोड़ लोग बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर चुके हैं। विकसित भारत संकल्प यात्रा हज़ारों गांव, हजारों शहरों तक पहुंच चुकी है। करोड़ो लोग इस यात्रा से जुड़ रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.