बैकडोर एंट्री को लेकर मां विंध्यवासिनी मंदिर में भिड़ गए पुलिस और पंडा, वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News : बैकडोर एंट्री को लेकर मां विंध्यवासिनी मंदिर में भिड़ गए पुलिस और पंडा, वीडियो वायरल

बैकडोर एंट्री को लेकर मां विंध्यवासिनी मंदिर में भिड़ गए पुलिस और पंडा, वीडियो वायरल

Tricity Today | बैकडोर एंट्री को लेकर मां विंध्यवासिनी मंदिर में

Mirzapur News : मां विंध्यवासिनी मंदिर के निकास द्वार से अंदर जाने को लेकर शुक्रवार की रात पंडा और पुलिस कर्मियों के बीच भिड़ंत हो गई। जुबानी जंग इतनी बढ़ गई कि कुछ देर में विवाद धक्का मुक्की तक पहुंच गया। मौके पर पहुंचे सीओ सदर सहित अन्य अधिकारियों से भी अंदर जाने को लेकर विवाद होने लगा। बीच बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ। इस विवाद का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पंडा दिला रहा था बैकडोर एंट्री 
वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक पंडा अपने भक्त को लेकर मंदिर के निकास द्वार से अंदर जा रहे थे। यह देख वहां मौजूद कुछ पुलिस कर्मियों ने उनको गेट के पहले ही रोक लिया। इस पर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी। यह देख वहां कुछ पुलिस अधिकारी व कर्मचारी पहुंच गए। सभी पंडा को अंदर जाने पर रोकने लगे, लेकिन पंडा ने कहा कि वह अपने भक्त को दर्शन पूजन कराने ले जाएंगे। बस इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के विवाद हो गया। 

पुलिस पर पक्षपात का आरोप
देखते ही देखते ही धक्का मुक्की होने लगी। स्थानीय कुछ पुरोहितों ने वहां मौजूद एक निरीक्षक और दारोगा पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। कहा कि वह अक्सर यहां पर विवाद करते हैं। कोई अधिकारी आता है तो उसे अंदर से दर्शन पूजन कराने में लग जाते हैं, लेकिन जैसे ही कोई पंडा जाता है तो उसे रोक दिया जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.