पुलिस ने मुठभेड़ में तीन गौ-तस्कर दबोचे, भैंस का मीट बताकर होटलों में करते थे सप्लाई

Shahjahanpur News : पुलिस ने मुठभेड़ में तीन गौ-तस्कर दबोचे, भैंस का मीट बताकर होटलों में करते थे सप्लाई

पुलिस ने मुठभेड़ में तीन गौ-तस्कर दबोचे, भैंस का मीट बताकर होटलों में करते थे सप्लाई

Tricity Today | पुलिस ने मुठभेड़ में तीन गौ-तस्कर दबोचे

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में जंगल में गोकशी करने की फिराक में बैठे तीन  गौ-तस्करों से तिलहर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में तीनों तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी जख्मी हुआ है। घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी गौमांस को भैंस का मीट बताकर सस्ते दामों में बरेली के आसपास होटलों में सप्लाई करते थे।

कुछ दिनों पहले जंगल में हुई थी गोकशी
जानकारी के अनुसार, लगभग 5 दिन पहले तिलहर थाना क्षेत्र के गुरगिया बहादुर गांव के जंगल में गोकशी का मामला सामने आया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से गोवंश के अवशेष बरामद किए थे। इसके बाद गौ-तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर जंगल में छापेमारी की। इस दौरान गोकशी की फिराक में बैठे तीन गौ-तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में तीन गौ-तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए गौ-तस्करों की पहचान इमली मौजमपुर निवासी दानिश उर्फ छोटू, गुरगवां थाना तिलहर निवासी मुन्ना और भूड़ा थाना भोजीपुर, बरेली निवासी छोटे के रूप में हुई है। इस दौरान भागने प्रयास कर रहे एक अन्य आरोपी उम्मरपुर निवासी इमरान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी जख्मी हो गया।

झूठ बोलकर करते थे होटलों में सप्लाई
पुलिस के अनुसार पकड़े गए तस्कर सड़कों और हाइवे पर घूम रहे लावारिस गोवंश को पकड़ लेते थे और रात के समय जंगल में गोकशी करते थे। उसके बाद आरोपी वहां से बरेली के होटल में भैंस का मीट बताकर सस्ते दामों में सप्लाई करते थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से उनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी करने में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.