प्रमोद तिवारी बोले- सांसद ने खुद फाड़ी अपनी शर्ट

संगमलाल गुप्ता पिटाई मामला : प्रमोद तिवारी बोले- सांसद ने खुद फाड़ी अपनी शर्ट

 प्रमोद तिवारी बोले- सांसद ने खुद फाड़ी अपनी शर्ट

Tricity Today | पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, आराधना मिश्रा पर मुकदमे दर्ज

Uttar Pradesh : सांगीपुर ब्लॉक में शनिवार को गरीब कल्याण मेले के दौरान सांसद संगमलाल गुप्ता पर हुए हमले के मामले में शासन ने लालगंज के सीओ जगमोहन सिंह को निलंबित कर दिया है। उधर, पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, आराधना मिश्रा मोना और समर्थकों के खिलाफ चार और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इससे पहले शनिवार को सांसद संगमलाल की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास व तोड़फोड़ का केस दर्ज किया था। प्रमोद व आराधना मिश्रा पर कुल पांच मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने सांसद संगमलाल गुप्ता को मार खाने वाला वीडियो दिखाने की चुनौती दी है। 

जबरदस्ती वो मंच पर आए
सांसद संगमलाल गुप्ता पिटाई मामले पर कांग्रेस वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि तीन वीडियो रिलीज किये गए। 12 बजे उन्हें आना था लेकिन वो ढाई बजे आये। संगमलाल गुप्ता अपने समर्थकों के साथ मंच पर आए। मैंने और आराधना मिश्रा ने उन्हें कुर्सी दी। मंच पर अधिकारियों के रोकने के बावजूद वो आये। ओमप्रकाश , गुड्डू पांडेय अन्य के कहने पर वो आ गए। जब वो मंच पर आए तो मंच के नीचे से नारेबाजी होने लगी।

सांसद ने खुद अपनी शर्ट फड़वाई
मोना ने भी समझाया लेकिन वो मंच से नही उतरे। गाड़ी तक जाने के लिए उनके साथ कोई घटना नहीं होती। जब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करने बैठे तो कपड़े फ़टे थे। मेरी चुनौती है कि वो मार खाने का वीडियो दिखाए। जब ये घटना हुई तो न मैं था न मेरे समर्थक वहां थे। ये एफआईआर मेरे खिलाफ नही है ये मेरे 42 साल के राजनीतिक अनुभव का अपमान है। सांसद ने अपना शर्ट फाड़ा या फड़वाया। सरकारी कार्यक्रम का माइक उन्होंने तोड़ दिया। उत्तेजित भीड़ ने गुड्डू पांडेय को पीटा, सांसद ने अपने शैडो से एफआईआर लिखवाई। जिनके वीडियो वायरल है तो गुड्डू पाण्डेय है। जिनकी उनकी उम्र है उतना मेरा राजनीतिक अनुभव है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.