बाराबंकी में प्राइवेट बस सरियों से लदी डीसीएम से टकराई, दो की मौत 

Uttar Pradesh News : बाराबंकी में प्राइवेट बस सरियों से लदी डीसीएम से टकराई, दो की मौत 

बाराबंकी में प्राइवेट बस सरियों से लदी डीसीएम से टकराई, दो की मौत 

Google Image | Symbloic Image

Barabanki News : लखनऊ से गोंडा सवारियों को लेकर जा रही है प्राइवेट बस बाराबंकी में भीषण हादसे का शिकार हो गई। बस तेज रफ्तार से चलते हुए सड़क किनारे खड़े सरियों से लदे एक डीसीएम से टकरा गई। हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को बस से निकलकर पास के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से 6 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शीशे तोड़ते हुए अंदर घुस गए सरिये 
जानकारी के अनुसार, बुधवार रात शुक्ला बस सर्विस की एक प्राइवेट बस लखनऊ से यात्रियों को लेकर गोंडा जा रही थी। बस में दो दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। बताया गया है कि देर रात जब बस बाराबंकी बहराइच हाइवे पर बिंदौरा गांव के पास पहले से खड़ी सरियों से लदी एक डीसीएम में पीछे से जा टकराई। डीसीएम में सरिया पीछे की तरफ निकले हुए थे। जो बस के शीशे को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत मसौली थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से बड़ा गांव के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू कराया।

बस परिचालक समेत दो की मौत
दुर्घटना में घायल सभी लोगों को पुलिस ने बड़ागांव सीएससी अस्पताल में भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने बस के परिचालक कांजेमऊ गोंडा निवासी अवधराज शुक्ला और एक अज्ञात यात्री को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा चिकित्सकों ने बरकमाऊ निवासी मोहम्मद जुबेर, बरियारपुर निवासी शाकिर, खादिम और ऋषभ की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। कई लोग घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.