भैंस की बरामदगी के लिए पंजाब पुलिस का यूपी में छापा

शामली से दिलचस्प खबर : भैंस की बरामदगी के लिए पंजाब पुलिस का यूपी में छापा

 भैंस की बरामदगी के लिए पंजाब पुलिस का यूपी में छापा

Google Image | भैंस की बरामदगी के लिए

Shamli News : गुंडे, माफिया और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए किसी राज्य की पुलिस के दूसरे राज्यों में छापेमारी की खबर तो आपने पढ़ी और देखी होगी। लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि चोरी गए पशु की बरामदगी के लिए एक राज्य की पुलिस ने दूसरे राज्य में छापेमारी की है। यह दिलचस्प किस्सा शामली के जिले में सामने आई है। यहां पंजाब से चोरी हुई भैंस की बरामदगी के लिए पंजाब पुलिस ने यूपी के शामली जिले में दबिश दी है। क्षेत्र के गांव गुराना से पुलिस ने तीन भैंस बरामद की। पुलिस भैंस को लेकर पंजाब के लिए रवाना हो गई। पंजाब पुलिस ने भैंस के कान पर लगे पंजाब टीके से उसकी पहचान की।

24 अगस्त को चोरी हुई थी डेरी संचालक की नौ भैंस
24 अगस्त को पंजाब के पटियाला जिले के गांव पातड़ा से डेरी संचालक कर्मवीर सिंह की नौ भैंस और एक कटिया केंटर चोरी हो गई थी। पीड़ित की तहरीर पर पटियाला पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इनमें चार आरोपियों को हरियाणा राज्य के झज्जर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए थे। तीन दिन पहले पंजाब पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की। 

यूपी से बरामद हुईं पांच भैंस
पूछताछ के बाद बादमाशों की निशानदेही पर उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव गुराना में गुरुवार की रात पंजाब पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने एक घर से तीन भैंस को बरामद किया और अपने साथ ले गई। बताया गया कि पुलिस ने दो भैंस को मुजफ्फरनगर जिले के बघरा से भी बरामद किया है। पातड़ा थाना प्रभारी सरदार देहलेर सिंह ने बताया कि करीब डेढ़ महीने की मशक्कत के बाद पांच भैंस यूपी से बरामद कर ली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.