प्रेम प्रसंग में अड़चन बन रहे पति के ऊपर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, बेटे ने खोलें गहरे राज

मथुरा : प्रेम प्रसंग में अड़चन बन रहे पति के ऊपर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, बेटे ने खोलें गहरे राज

प्रेम प्रसंग में अड़चन बन रहे पति के ऊपर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, बेटे ने खोलें गहरे राज

Google Photo | विलाप करते परिजन

Mathura : मथुरा के शहर से सटे मीनानगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पत्नी ने प्रेम प्रसंग में अड़चन बन रहे पति को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने सोते हुए पति के उपर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। मृतक के भाई ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर रोजाना होते थे झगड़े 
मौजा मीनानगर इलाके के गांव बराहाना में चमन अपने परिवार के साथ रहता था। चमन दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी में काम करता था। वह अपनी पत्नी रेखा, दो बेटी और एक बेटे के साथ किराए के मकान पर रहता था। इसी दौरान उसकी पत्नी रेखा का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल गया। चमन अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंगों का विरोध करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच हर रोज झगड़े होते रहते थे। 

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग हुए एकत्र 
सोमवार की सुबह चमन गहरी नींद में सो रहा था, इसी दौरान रेखा ने पेट्रोल डालकर चमन को आग के हवाले कर दिया। मृतक की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाकर घायल चमन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मम्मी किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर करती थी बातें 
चमन के मयंक बेटे ने बताया कि पापा के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर जैसे ही वह बाहर निकले तो मम्मी ने उन्हें डांट कर दूसरे कमरे में भेज दिया। उसने बताया कि मम्मी किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर बातें करती रहती थी, जिस वजह से पापा और मम्मी में रोजाना लड़ाई होती थी। पापा ने इसी बात को लेकर हमें गांव मीनानगर भेज दिया था। मामले में मृतक के भाई अमर सिंह ने अपनी भाभी रेखा के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। 

पुलिस का बयान 
इंस्पेक्टर अनुज राणा ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.