गौतमबुद्ध नगर से रकम सिंह भाटी को भेजा गया

आगरा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी तैयारियों ने जोर पकड़ा : गौतमबुद्ध नगर से रकम सिंह भाटी को भेजा गया

गौतमबुद्ध नगर से रकम सिंह भाटी को भेजा गया

Tricity Today | आगरा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी तैयारियों ने जोर पकड़ा

Agra News : भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आगरा लोकसभा क्षेत्र में अपनी रणनीति को और मजबूत करने के लिए एक अहम कदम उठाया है। पार्टी ने गौतमबुद्ध नगर के पूर्व जिलाध्यक्ष रकम सिंह भाटी को आगरा लोकसभा क्षेत्र में प्रवासी प्रभारी के तौर पर नियुक्त किया है।

एतमादपुर विधानसभा क्षेत्र में हुई बैठक
गुरुवार को आगरा लोकसभा क्षेत्र के एतमादपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की संचालन समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। नवनियुक्त प्रवासी प्रभारी रकम सिंह भाटी भी इस बैठक में मौजूद थे।

एकजुट होने का आह्वान
बैठक में चुनावी रणनीति, जनसंपर्क अभियान और विभिन्न कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई। प्रवासी प्रभारी रकम सिंह भाटी ने कार्यकर्ताओं को जीत के लिए एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पार्टी के घोषणा पत्र और मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाना होगा। 

तीसरे चरण में आगरा में होगा चुनाव
आगरा लोकसभा सीट पर मतदान 7 मई को तीसरे चरण के तहत होगा। पिछले दो चुनावों में यहां से भाजपा प्रत्याशी जीत दर्ज कर चुके हैं। इस बार भी पार्टी जीत की पूरी कोशिश करेगी। कार्यकर्ताओं ने उत्साह से बैठक में हिस्सा लिया और अपने क्षेत्रों में जनसंपर्क बढ़ाने का संकल्प लिया। एकजुटता और निरंतर प्रयास से ही जीत हासिल की जा सकती है, इस बात पर सभी सहमत थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.