AIMIM चीफ ओवैसी हैं भाजपा के चचाजान, इसलिए नहीं होते मुकदमे दर्ज

मेरठ में बोले राकेश टिकैत- AIMIM चीफ ओवैसी हैं भाजपा के चचाजान, इसलिए नहीं होते मुकदमे दर्ज

AIMIM चीफ ओवैसी हैं भाजपा के चचाजान, इसलिए नहीं होते मुकदमे दर्ज

Google Image | राकेश टिकैत

AIMIM चीफ ओवैसी हैं भाजपा के चचाजान, इसलिए नहीं होते मुकदमे दर्ज उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का ही आदमी बताया है। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी रोजाना भाजपा को गाली देता है। फिर भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती। आपको बता दें कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी और दल एक दूसरे का नुकसान करने के लिए मैदान में आ गई है।

असदुद्दीन ओवैसी भाजपा का ही आदमी : राकेश टिकैत
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में रैली और महापंचायत कर रहे है। इस दौरान राकेश टिकैत ने मेरठ में एक किसान रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी भाजपा को गाली देते हैं तो उसके खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज होता है। क्योंकि ये दोनों एक ही टीम हैं। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी भाजपा का ही आदमी है। इसलिए उनपर मुकदमा दर्ज नहीं होता है। 

किसानों की मांगों पर भाजपा का ध्यान नहीं
राकेश टिकैत ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में अब भाजपा के चचाजान ओवैसी आ गए हैं, अब उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। क्योंकि वह धर्म के नाम पर बांटने का प्रयास करेंगे जो भाजपा चाहती है। लेकिन किसान भी मांगों को पूरा नहीं करने पर भाजपा को सत्ता से बाहर करने का फैसला ले चुके हैं। इस बार यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में आर-पार की लड़ाई होगी। इसके लिए भाजपा तैयार रहे।

भाजपा ने दिया जवाब
भाजपा ने इस पर राकेश टिकैत को जवाब दिया है। भाजपा का कहना है कि राकेश अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों को भड़का रहे है। राकेश टिकैत का हर एक नेता राजनीति करता है। यह मुद्दा काफी तेजी से उठ रहा है। आपको बता दें कि राकेश टिकैत केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानून के विरोध में कई महीनों ने यूपी गेट पर प्रदर्शन कर रहे है। इस दौरान वह अलग-अलग जिलों में रैली कर रहे है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.