अयोध्या राम मंदिर पर आमने-सामने हुए रामगोपाल यादव और नन्द गोपाल नंदी, उखाड़े गड़े मुर्दे

लोकसभा चुनाव 2024 : अयोध्या राम मंदिर पर आमने-सामने हुए रामगोपाल यादव और नन्द गोपाल नंदी, उखाड़े गड़े मुर्दे

अयोध्या राम मंदिर पर आमने-सामने हुए रामगोपाल यादव और नन्द गोपाल नंदी, उखाड़े गड़े मुर्दे

Google Photo | रामगोपाल यादव और नन्द गोपाल नंदी

Lucknow News : यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर नन्द गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने समाजवादी पार्टी के सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव द्वारा रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण पर दिए गए बयान की कड़ी आलोचना की है। रामनवमी के अवसर पर रामगोपाल यादव ने रामजन्मभूमि मंदिर को 'पाखंड' करार देकर विवादित टिप्पणी की थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री नंदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुस्लिम वोटों के लालच में हिंदू धर्म और आस्था के प्रति किसी भी हद तक गिर सकती है।

"सपा की निकृष्टता और गिरावट का प्रमाण"
उन्होंने कहा कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव द्वारा नफरती और विभाजनकारी भाषा का इस्तेमाल करना उनकी डिग्री पर सवालिया निशान है। यही विकृत सोच पहले भी रामभक्तों के खिलाफ गोलियां चलवाने का महापाप कराई थी। नंदी ने कहा कि सनातन आस्था के प्राणपुरुष श्रीराम पर ओछा बयान देना समाजवादी पार्टी की निकृष्टता और गिरावट का प्रमाण है।

"हिंदू आस्था को समाजवादी पार्टी ने नुकसान पहुंचाया"
मंत्री ने आरोप लगाया कि वोट बैंक को पोषित करने के लिए हिंदू आस्था और श्रद्धा को पाखंड कहना समाजवादी पार्टी की चरम सीमा है। उन्होंने चेतावनी दी कि चुनाव में इन हिंदू-विरोधी शक्तियों को जनता जमींदोज कर देगी और रामद्रोही समाजवादी पार्टी का नामोनिशान भी नहीं रहेगा। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर सपा का सूपड़ा साफ होना तय है। नंदी ने यह भी कहा, "मुस्लिम वोटों के लालच में किसी भी हद तक समाजवादी पार्टी गिर सकती है। समाजवादियों की इसी विकृत सोच ने सैकड़ों निर्दोष रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का महापाप किया था।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.