विवाहिता को ससुराल से मायके लेने गए रिश्तेदार, रास्ते में गैंगरेप करके फेंका

हापुड़ : विवाहिता को ससुराल से मायके लेने गए रिश्तेदार, रास्ते में गैंगरेप करके फेंका

विवाहिता को ससुराल से मायके लेने गए रिश्तेदार, रास्ते में गैंगरेप करके फेंका

Tricity Today | Symbolic Photo

हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को ससुराल से मायके ले जाने के लिए उसके रिश्तेदार आए और उसको गाड़ी में बैठा कर ले गए। विवाहिता के साथ खेत में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित विवाहिता ने पूरी आपबीती घर पहुंच कर अपने माता-पिता और भाई को सुनाई है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें से दो लोग विवाहिता के रिश्तेदार हैं।

पिलखुवा थाने के प्रभारी डॉ. तेजवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता धौलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है। विवाहिता का आरोप है कि बुधवार की शाम को उसके रिश्तेदार ने उसको ससुराल से मायके ले जाने के लिए आए थे। जिस पर महिला मायका जाने को तैयार हो गई। विवाहिता के दो रिश्तेदारों के साथ उसके गांव के दो निवासी भी थे। विवाहित चारों के साथ वाहन में सवार होकर अपने मायके के लिए चली गई। रास्ते में चारों आरोपी उसे जबरन खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी गई। बेहोशी की हालत में महिला को छोड़कर तीनों फरार हो गए। होश में आने के बाद किसी तरह महिला अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। 

थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़िता ने रिश्तेदार सहित 4 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की गई। फिलहाल पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। घटना में शामिल तीनों लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.