मनचलों से परेशान छात्रा ने कॉलेज छोड़ा, मजिस्ट्रेट को दिया बयान, छह पर एफआईआर

मुजफ्फरनगर : मनचलों से परेशान छात्रा ने कॉलेज छोड़ा, मजिस्ट्रेट को दिया बयान, छह पर एफआईआर

मनचलों से परेशान छात्रा ने कॉलेज छोड़ा, मजिस्ट्रेट को दिया बयान, छह पर एफआईआर

Google Image | करवाई करते हुए पुलिसकर्मी

Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर के जानसठ में मनचलों से परेशान होकर एक छात्रा ने कॉलेज छोड़ने का फैसला किया। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं, पुलिस ने छात्रा का मजिस्ट्रेट के आगे बयान भी कराया है। इस मामले में दोनों पक्षों के अलग होने के कारण तनाव बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जबरदस्ती फोन पर बात करने का दबाव बनाया
छात्रा के परिजनों ने सोमवार को थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करी थी। परिजनो ने आरोप लगाया है कि युवक छात्रा के साथ स्कूल आते-जाते समय छेड़खानी करता और उसे परेशान करता था। एक बार तो वह उसके घर आकर उसे मोबाइल फोन देखा गया और उससे जबरदस्ती फोन पर बात करने के लिए कहता था। जिसके लिए युवक ने छात्रा पर काफी दबाव भी बनाया।

परिजनों की शिकायत करने के बाद पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया था। जिसके बाद परिजनों ने मंगलवार को फिर से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए थाने पर जाकर प्रदर्शन किया। परिजनों की नाराजगी देखते हुए पुलिस हरकत में आ गई। जिसके बाद परिजनों को समझा बुझाकर और शांत कराकर वापस भेज दिया।

इन पर की गई रिपोर्ट दर्ज
थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जिसमें जुनैद, इरफान, सुहेल, अकरम, जुनैद और आयात शामिल है। दोनों ही पक्षों के बीच तनाव के हालात हैं, लेकिन अभी तक सब कुछ ठीक है। उन्होंने बताया कि छात्रा का मजिस्ट्रेट के सामने बयान भी करा दिया गया है। अब जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.