कोरोना से रालोद के प्रवक्ता सुनील रोहटा के भाई की मौत, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

​​​​​​​मेरठ से बड़ी खबर : कोरोना से रालोद के प्रवक्ता सुनील रोहटा के भाई की मौत, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

कोरोना से रालोद के प्रवक्ता सुनील रोहटा के भाई की मौत, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

Tricity Today | अनिल रोहटा

Meerut News (ज्योति नैन) : उत्तर प्रदेश के मेरठ से बड़ी खबर आ रही है। यहां कोरोना से पहली मौत का मामला सामने आया है। राष्ट्रीय लोकदल के प्रवक्ता सुनील रोहटा के भाई 40 वर्षीय अनिल रोहटा की मृत्यु हो गई है। वह पिछले 5-6 दिनों से बुखार और खांसी से पीड़ित थे। मेरठ के कैलाश अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। दो दिन पहले हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनकी कोरोना की जांच हुई। जांच में कोरोना की पुष्टि हुई। सोमवार की सुबह उनका निधन हो गया। पिछले दो साल के दौरान यह कोरोना से पहली मौत है। 

क्या है पूरा मामला 
सीएमओ डॉक्टर अखिलेश मोहन ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है। उनका कहना है कि अभी वह इस बारे में परिजनों से बातचीत करके कुछ बता सकते हैं। उनका कहना है कि जिले में आरटीपीसीआर से रोजाना 10-12 लोगों की जांच हो रही है। लेकिन, अब तक किसी में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है।

कोरोना जैसे लक्षण थे : सुनील
मृतक अनिल रोहटा के भाई रालोद नेता सुनील रोहटा का कहना है कि अनिल को खांसी, बुखार, निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जो लगातार बढ़ रही थी। कोरोना जैसे लक्षण थे। उन्होंने बताया कि मैक्स हॉस्पिटल में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर को पैतृक गांव रोहटा में किया गया। अनिल रोहटा बिल्डर, समाजसेवी और शिक्षाविद थे। मेरठ, पश्चिमी यूपी और उत्तराखंड में उनके गायत्री हाइट्स के नाम से कॉलोनी प्रोजेक्ट हैं। जाट समाज सहित सहोदय और शिक्षा जगत से जुड़ी तमाम संस्थाओं में एक्टिव थे। मेरठ में माउंट लिट्रा स्कूल के डायरेक्टर थे। पिछले दिनों एक अन्य स्कूल रोम्स वर्ल्ड को संचालित कर रहे थे। दो स्कूलों के डायरेक्टर थे।

कौन है सुनील रोहटा
सुनील रोहटा मेरठ के रोहटा गांव के रहने वाले हैं। वह पेशे से बिल्‍डर रोहटा करीब 25 साल से रालोद से जुड़े थे। जाट समुदाय के रोहटा रालोद के प्रदेश मीडिया संयोजक रह चुके हैं। उन्‍होंने विधानसभा चुनाव 2022 में मेरठ की सिवालखास सीट से टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने अपने सिंबल पर सपा के गुलाम मोहम्मद को मैदान में उतारा था, जो कि विधायक चुने गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.