ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 23 से अधिक घायल

गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा : ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 23 से अधिक घायल

ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 23 से अधिक घायल

Tricity Today | ट्रक ने बस को मारी टक्कर

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास एक ट्रक चालक ने हाईवे किनारे खड़ी एक बस में तेज रफ्तार से जोरदार टक्कर मार दी। अचानक हुए इस हादसे में 6 यात्रियों की ही मौत हो गई, जबकि 23 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मामले की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत लोगों की मदद से एंबुलेंस से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। घायलों में अभी भी कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

दो यात्रियों की मौके पर हुई मौत
जानकारी के अनुसार, गोरखपुर से एक अनुबंधित बस गुरुवार रात सवारियों को लेकर पडरौना जा रही थी। जब बस गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास पहुंची तो बस के टायर में पंक्चर हो गया था। चालक ने बस को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। बस के चालक और कंडक्टर ने यात्रियों को भेजने के लिए दूसरी बस मंगई थी। यात्रियों को लेने के लिए पहुंची दूसरी खाली बस में यात्री सवार होने लगे। कुछ सवारी बस में बैठ चुके थे, जबकि कुछ बस में सवार होने की तैयारी कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। अचानक हुए इस हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। 

घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल में कराया भर्ती
घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके अलावा पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने लोगों की मदद से पांच एंबुलेंस से हादसे में घायल हुए 27 से अधिक यात्रियों को जिला अस्पताल और मेडिकल में भर्ती कराया। जहां चार यात्रियों की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि 23 से अधिक यात्रियों का अभी भी उपचार चल रहा है। मृतकों की पहचान तुर्कपट्टी, कुशीनगर निवासी 35 वर्षीय सुरेश चौहान, 25 वर्षीय शैलेश पटेल, मदरहा, हाटा कुशीनगर निवासी 25 वर्षीय नितेश सिंह और मिश्रीपट्टी पडरौना, कुशीनगर निवासी 24 वर्षीय हिमांशु यादव के रूप में हुई है। इसके अलावा पुलिस टीम दो अन्य मृतकों की पहचान करने में जुटी है। घायल लोगों में एक दर्जन यात्रियों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.