बस्ती में रोडवेज बस ट्रेलर से टकराई, हादसे में 16 जख्मी

Uttar Pradesh News : बस्ती में रोडवेज बस ट्रेलर से टकराई, हादसे में 16 जख्मी

बस्ती में रोडवेज बस ट्रेलर से टकराई, हादसे में 16 जख्मी

Tricity Today | बस्ती में रोडवेज बस ट्रेलर से टकराई

Basti News : रक्षाबंधन पर पर्व पर गुरुवार सुबह बस्ती लखनऊ हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में गोरखपुर की ओर जा रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस एक ट्रेलर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर सड़क के पास बने एक घर से जा टकराई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने बस में घायल हुए 16 यात्रियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मौके पर जांच करने में जुटी है।

गोरखपुर की ओर जा रही थी बस
जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह बस्ती लखनऊ हाइवे पर उत्तर प्रदेश की एक रोडवेज बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर की ओर जा रही थी। बताया गया है कि जब यह बस हाइवे पर हरैया थाना क्षेत्र के जीवधपुर गांव के पास पहुंची, तभी सामने से आ रहे एक ट्रेलर से बस टकराकर अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित बस सड़क किनारे बने एक मकान की दीवार से  टकराकर रुक गई। बस तेजी से मकान की दीवार से टकराई जिसके कारण जोरदार आवाज हुई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को लगी, तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस ने 16 घायल यात्रियों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया है, जिनमें चार की हालत अति गंभीर बताई गई है।

हाइवे पर बनी जाम की स्थिति
दुर्घटना के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रेलर और रोडवेज बस को सड़क से हटवाया। जिसके कारण काफी देर तक हाइवे पर वाहन रुके रहे। जब दोनों क्षतिग्रस्त वाहन सड़क से हट गए, तो पुलिस ने हाइवे को सुचारू कराया। इस दौरान कई यात्री मामूली रूप से भी घायल हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद घर भेज दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस के टकराने की आवाज बहुत तेज आई। पहले समझ नहीं आया कि हुआ क्या है। बाद में काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और यात्रियों की मदद की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.