लुटेरे 6 घंटे के अंदर हुए गिरफ्तार, लूट की बाइक समेत अन्य सामान बरामद

झांसी : लुटेरे 6 घंटे के अंदर हुए गिरफ्तार, लूट की बाइक समेत अन्य सामान बरामद

लुटेरे 6 घंटे के अंदर हुए गिरफ्तार, लूट की बाइक समेत अन्य सामान बरामद

Tricity Today | गिरफ्तार हुए लूटेरे

लुटेरे 6 घंटे के अंदर हुए गिरफ्तार, लूट की बाइक समेत अन्य सामान बरामद Jhansi : यूपी के झांसी में लुटेरा को झांसी पुलिस ने 6 घण्टे के अंदर हुए गिरफ़्तार, लूटेरों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की। पकड़े गये लूटेरों के पास से पुलिस लूट की बाइक और अन्य सामान बरामद किया है। पकड़े गये लूटेरों के खिलाफ पुलिस ने सम्बधित धाराओं के तहत कार्यवाही की है। 

घटना हुई किसके साथ थी
झांसी जिले के टोड़ीफतेहपुर थानान्तर्गत ग्राम ककवारा में रहने वाले अवधेष कुमार अपनी मां व भतीजी के साथ गुरसरांय से घर जा रहे थे। तभी रास्ते में महेबा तिराहे के पास तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक, नकदी और पर्स लूट लिया और भाग गए थे। पीड़ित ने इसकी शिकायत की। शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने छानबीन करते हुए बदमाशों की तलाश शुरु की। पुलिस ने तलाश करते हुए बदमाशों को घटना के 6 घंटे बाद ही भसनेह बंधा के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर रली। 

पुलिस बयान
बदमाशों के पासे लूट की बाइक क्रमांक यूपी 93 बीएफ 6848, 600 रुपए, लेडीज पर्स व दो आधार कार्ड बरामद कर लिए। पकडे़ गए बदमाशों ने पूछतांछ में अपने नाम अजय निवासी गोपालगंज मऊरानीपुर, पुष्पेन्द्र निवासी नई बस्ती मऊरानीपुर और शिवम निवासी गोपालगंज मऊरानीपुर बताया। पुलिसने पकड़े गए सभी बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं के तहत कार्यवाही की है।।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.