व्यापारी के घर में डकैती, पत्नी से गैंगरेप 

बिजनौर में हैवानियत : व्यापारी के घर में डकैती, पत्नी से गैंगरेप 

व्यापारी के घर में डकैती, पत्नी से गैंगरेप 

Google Image | symbolic Image

Bijnor News : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से दिल को दहला देने और रूह कंपा देने वाली खबर आ रही है। बेखौफ बदमाशों ने जिले के व्यापारी के घर डकैती डाल कर लूट की वारदात को तो अंजाम दिया। साथ ही दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए घर में मौजूद महिला से भी गैंगरेप कर उसके शरीर को सिगरेट से कई जगह दाग दिया। हद तब हो गई, जब वारदात की सूचना लेकर पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा तो केस दर्ज कर कार्रवाई करने की जगह यूपी पुलिस मामले को दबाने में जुट गई।

रात बदमाशों का नंगा नांच
बिजनौर जिले में बुधवार की रात बदमाशों ने नगीना देहात में रहने वाले एक पेंट व्यापारी के घर को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के वक्त पेंट व्यापारी अपनी मां और दो बच्चों के साथ दवा लेने घर से बाहर गया था। पीछे से बदमाशों ने उसके घर पर धावा बोल दिया और उसकी पत्नी को बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी के साथ पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसके सामने बैठकर शराब और सिगरेट पी।

दरिंदगी की सारी हदें पार की
बदमाश यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने दरिंदगी की हद पार करते हुए महिला के शरीर को सिगरेट से जलाने की भी कोशिश की और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद घर से 25 तोले सोने के जेवर और 2 किलो चांदी समेत घर में रखे डेढ़ लाख रुपये, स्कूटी और एक एलईडी टीवी लेकर फरार हो गए। महिला को जब सुबह होश आया तो उसने आपबीती परिवार को बताई। उसके बाद स्थानीय पुलिस मामले को दबाने में जुट गई।

थाना प्रभारी लाइन हाजिर
एसपी ग्रामीण राम अर्ज को मामले की जानकारी होने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की धर-पकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। एसपी ने नगीना देहात के थाना प्रभारी विकास कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी का कहना है कि एक शिकायत के आधार पर कि 4-5 अज्ञात लोग रायपुर सादात गांव में एक घर में घुस गए और एक महिला के साथ बलात्कार किया, मामला दर्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.