मुजफ्फरनगर में बारिश के दौरान गिरी मकान की छत, बेटी की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

Uttar Pradesh News : मुजफ्फरनगर में बारिश के दौरान गिरी मकान की छत, बेटी की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

मुजफ्फरनगर में बारिश के दौरान गिरी मकान की छत, बेटी की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

Tricity Today | बारिश के दौरान गिरी मकान की छत

Muzaffarnagar News (सचिन) : मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात बारिश के कारण एक कच्चे मकान पूरी छत गिर गई। जिसके कारण मकान में सो रही मां बेटी मलवे के नीचे दब गईं। छत गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह मलबे को हटाकर मां बेटी को बाहर निकाला। हादसे में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैसे हुई घटना
जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र स्थित रहमतपुर गांव में सुमन देवी अपने परिवार के साथ रहती हैं। बताया गया है कि रविवार रात वह घर पर अपनी 29 वर्षीय बेटी दीपिका के साथ थीं। इसके बाद दोनों मां बेटी कच्ची छत के मकान में सो रही थीं। रात के समय लगभग 1:30 बजे उनके मकान की छत का एक हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया। जिसके कारण तेज आवाज हुई और दोनों मां बेटी उठ गई। इस दौरान मां बेटी ने मकान से बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन तभी पूरे मकान की छत नीचे आ गिरी। जिसके नीचे वे दब गईं।

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर निकाला
मकान की छत गिरने के दौरान तेज आवाज हुई। जिसके कारण आसपास के ग्रामीणों की भी नींद टूट गई। ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे, तो देखा कि मकान की छत नीचे गिरी हुई है। इसके बाद सभी ग्रामीण एकत्र होकर मलवा हटाने में जुट गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने मलवे में दबी मां बेटी को बाहर निकाला। मगर, तब तक सुमन की बेटी दीपिका की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुमन को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने मृतका दीपिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.