बर्खास्त सिपाही ने यूपी पुलिस को दी खुली चुनौती, बोला- 3 दिनों में करूंगा तीन मर्डर, दम है तो रोककर दिखाओ

बेखौफ : बर्खास्त सिपाही ने यूपी पुलिस को दी खुली चुनौती, बोला- 3 दिनों में करूंगा तीन मर्डर, दम है तो रोककर दिखाओ

बर्खास्त सिपाही ने यूपी पुलिस को दी खुली चुनौती, बोला- 3 दिनों में करूंगा तीन मर्डर, दम है तो रोककर दिखाओ

Tricity Today | बर्खास्त सिपाही

उत्‍तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने गोरखपुर पुलिस, गोरखपुर एसपी और उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक को खुली चुनौती दी है। सिपाही ने चुनौती देते हुए कहा है कि वह अगले 3 दिनों में 3 हत्या करेगा। जिसमें हिम्मत है वह रोक कर दिखा दे। सिपाही कि इस चुनौती के बाद गोरखपुर और उत्तर प्रदेश के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। यह सिपाही गोरखपुर जिले के कप्तानगंज थाने से बर्खास्त हैं।

बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय ने सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए कहा कि, मैं गोरखपुर पुलिस, गोरखपुर एसपी और उत्तर प्रदेश पुलिस को चुनौती दे रहा हूं। आने वाले अगले 3 दिनों में वह तीन हत्या करेगा। इतना ही नहीं सिपाही ने चुनौती देते हुए कहा है कि अगर पुलिस में इतनी हिम्मत है तो रोक के दिखा दे। अगर गोरखपुर पुलिस या यूपी पुलिस को मजाक लग रहा है तो मेरे बारे में बस्ती एसपी हेमराज मीणा, और गोरखपुर के एसपी और खलीलाबाद एसपी और कुशीनगर के एसपी से सम्पर्क करें। अगर थोड़ी भी शर्म है, थोड़ी भी काबिलियत है तो मुझे पकड़े और मुझे रोक लें मर्डर करने से। मैं मर्डर करने का कारण मर्डर करने के बाद बताऊंगा। बर्खास्त सिपाही वीडियो में कह रहा है कि बस्ती जिले के कप्तानगंज का मैं सिपाही हूं, कुशीनगर के जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के बसडिला गुनागर गांव का रहने वाला हूं मेरे पिता जितेन्द्र राय हैं।

वही इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गोरखपुर पुलिस हरकत में आ गई है। उत्तर प्रदेश और गोरखपुर पुलिस की स्पेशल टीम वीडियो की जांच कर रही है। गोरखपुर के थाने में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक व्यक्ति खुलेआम पुलिस को धमकी दे रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.