सपा सांसद का बीजपी के मुस्लिम नेताओं से सवाल, 'कब तक सहनी पड़ेगी बेइज्जती और सुनना पड़ेगा गद्दार'

UP News : सपा सांसद का बीजपी के मुस्लिम नेताओं से सवाल, 'कब तक सहनी पड़ेगी बेइज्जती और सुनना पड़ेगा गद्दार'

सपा सांसद का बीजपी के मुस्लिम नेताओं से सवाल, 'कब तक सहनी पड़ेगी बेइज्जती और सुनना पड़ेगा गद्दार'

Google Image | संभल सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क

Sambhal News : लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की अमरोहा सीट से बसपा के सांसद दानिश अली पर की कई टिप्पणी और उन्हें उग्रवादी...व अन्य शब्द बोलने पर सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क ने कड़ी नाराजगी जताई है। जारी बयान में उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों ने देश का इतिहास नहीं पढ़ा है। यही कारण है कि वह इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं वह भी लोकसभा के अंदर। यह तो ऐसे अल्फाज हैं जो बाहर भी नहीं बोले जाने चाहिए। देश की संसद तो सबसे बड़ी जगह है। यहां बोलने वाली आवाज देश में सुनी जाती है।

आरोप, बीजेपी वाले इतिहास पढ़कर अनजान 
सांसद डा. बर्क ने कहा कि लोकसभा के अंदर एक सांसद पर ऐसी टिप्पणी करना निहायत शर्मनाक है। पहले भी अनेक बार मुसलमानों के ख़िलाफ़ ऐसे ज़हरीले अल्फ़ाज़ों का इस्तेमाल होता रहा है। इससे साफ़ ज़ाहिर है कि बीजेपी, मुसलमानों के ख़िलाफ़ क्या सोच रखती है। इन बीजेपी के लोगों ने देश का इतिहास नहीं पढ़ा है या पढ़कर भी अनजान बन रहे हैं। ये लोग पहले अपने गिरेबां में झांकें।

उम्मीद कम फिर भी कार्रवाई की मांग
सोचें कि मुसलमानों ने देश की आज़ादी के लिए कितनी क़ुर्बानी दी है। इन लोगों ने क्या किया है देश को आजाद कराने के लिए। मैं भाजपा के मुस्लिम नेताओं से यह पूछना चाहता हूं कि वह बताएं कब तक बेइज्जती और गद्दारी को सहते रहेंगे और खामोश रहेंगे। मुझे उम्मीद तो नहीं है फिर भी मैं मांग करता हूं कि ऐसे सांसद को ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई होना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.