मुख्य शूटर उस्मान चौधरी ढेर, वारदात के बाद पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

उमेश पाल हत्याकांड में दूसरा एनकाउंटर : मुख्य शूटर उस्मान चौधरी ढेर, वारदात के बाद पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

मुख्य शूटर उस्मान चौधरी ढेर, वारदात के बाद पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

Tricity Today | मुख्य शूटर उस्मान चौधरी

Lucknow News : प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने एक और आरोपी को एनकाउंटर के दौरान ढेर कर दिया है। सोमवार को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें बदमाश विजय कुमार उर्फ उस्मान चौधरी ने पुलिस पर फायरिंग की थी। जवाबी कार्रवाई में उस्मान चौधरी को गोली लग गई। उसको इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि उस्मान चौधरी पर 50,000 रुपए का इनाम घोषित था।

कौंधियारा इलाके में हुआ एनकाउंटर
प्रयागराज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के कौंधियारा इलाके में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर उस्मान चौधरी से पुलिस मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान जवाबी कार्रवाई में उस्मान चौधरी को तीन गोली लगी। उसको इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसका मृत घोषित कर दिया।

इससे पहले अरबाज को मुठभेड़ में किया ढेर
इससे पहले हत्याकांड में शामिल आरोपी अरबाज को एनकाउंटर में ढेर किया गया है। उसका एनकाउंटर धूमनगंज इलाके में हुआ था। बताया जा रहा है कि पुलिस से घिरा हुआ देखकर अरबाज ने फायरिंग करना शुरू कर दिया था। जवाबी कार्रवाई में अरबाज को तीन गोली लगी। अस्पताल में डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया था। आपको बता दें कि अरबाज माफिया और समाजवादी पार्टी ताल्लुकात रखने वाले अतीक अहमद का काफी करीबी माना जाता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.