फायरिंग के बाद असदुद्दीन ओवैसी को मिली जेड प्लस सिक्योरिटी, ग्रेटर नोएडा के युवकों ने चलाई थी गोली

बड़ी खबर : फायरिंग के बाद असदुद्दीन ओवैसी को मिली जेड प्लस सिक्योरिटी, ग्रेटर नोएडा के युवकों ने चलाई थी गोली

फायरिंग के बाद असदुद्दीन ओवैसी को मिली जेड प्लस सिक्योरिटी, ग्रेटर नोएडा के युवकों ने चलाई थी गोली

Tricity Today | असदुद्दीन ओवैसी

Lucknow News : AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर गुरूवार की शाम को ग्रेटर नोएडा के युवकों ने फायरिंग की थी। यह घटना दिल्ली-लखनऊ एक्सप्रेसवे के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई थी। इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गृह मंत्रालय की तरफ से अब उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी दी जाएगी। इस मामले में पुलिस ने सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 2 अवैध असलहा, जिंदा कारतूस और ऑल्टो कार बरामद की है। 

असदुद्दीन ओवैसी पर की फायरिंग
गुरुवार को दुरियाई गांव के रहने वाले सचिन और उनके साथी शुभम ने असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की। यह घटना छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में दिख रहा है कि 2 युवक असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग कर रहे हैं। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हापुड़ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर ही ग्रेटर नोएडा के सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया है।

"न डरा हूं न डरूंगा"
उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ना डरने वाला हूं, ना सिक्योरिटी लेने वाला हूं। मैं अपना चुनाव प्रचार जारी रखूंगा। अगर किसी माई के लाल में दम है तो मार के दिखाए मुझे।' गौरतलब है कि यूपी से दिल्‍ली लौटते वक्‍त हुए इस हमले की जानकारी सबसे पहले खुद ओवैसी ने ट्वीट के जरिए दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, 'कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु'लिलाह।'

क्या है पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियाई गांव के रहने वाले सचिन और उसके साथी शुभम ने मिलकर असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि सचिन और शुभम असदुद्दीन ओवैसी के बयानों से नाराज चल रहे थे। दोनों को जानकारी मिली कि ओवैसी गुरुवार की शाम हापुड़ से गाजियाबाद जाएंगे। दोनों छिजारसी टोल प्लाजा के पास खड़े होकर इंतजार करने लगे। जब ओवैसी का काफिला वहां से गुजरा तो ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस गोलीबारी में ओवैसी बाल-बाल बच गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.