32 रुपये के लिए चिठ्ठी भेजना युवक को पड़ा भारी, महिला डॉक्टर की शिकायत पर पहुंचा जेल 

Gorakhpur News : 32 रुपये के लिए चिठ्ठी भेजना युवक को पड़ा भारी, महिला डॉक्टर की शिकायत पर पहुंचा जेल 

32 रुपये के लिए चिठ्ठी भेजना युवक को पड़ा भारी, महिला डॉक्टर की शिकायत पर पहुंचा जेल 

Google Image | Symbolic Image

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला डॉक्टर से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने जो खुलासा किया है जो हैरान कर देने वाला है। बहू के चचेरे भाई को फंसाने के लिए ये पूरी साजिश रची गई थी।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, बड़हलगंज इलाके की एक महिला डॉक्टर को मंगलवार को एक रजिस्टर्ड चिट्ठी मिली, जिसमें उनसे रंगदारी के तौर पर 20 लाख रुपये देने की मांग की गई थी। डॉक्टर ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई। पुलिस ने बताया कि डॉ. रोली पुरवार को एक पत्र मिला था, जिसमें गोरखपुर के गोला बाजार के वार्ड नंबर 7 के निवासी खुर्शीद और नदीम के नाम थे। 

आरोपी ने किया खुलासा 
उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने महिला डॉक्टर की सुरक्षा में पुलिसकर्मी को तैनात कर दिया और जांच शुरू की गई। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान, डाकघर के सीसीटीवी फुटेज को भी देखा गया जिसमें चिट्ठी देने वाले व्यक्ति की पहचान गोरखपुर जिले के बेवारी में रहने वाले केशरी के रूप में हुई। इसके बाद केशरी को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गयी। पूछताछ के दौरान, केशरी ने खुलासा किया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे चिट्ठी को पोस्ट करने के लिए 22 रुपये दिए थे, साथ ही चाय के लिए 10 रुपये एक्सट्रा दिए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.