आपत्तिजनक हालत में मिली युवती की लाश, बोरी में बांधकर फेंक गया युवक

मेरठ में सनसनीखेज मामला : आपत्तिजनक हालत में मिली युवती की लाश, बोरी में बांधकर फेंक गया युवक

आपत्तिजनक हालत में मिली युवती की लाश, बोरी में बांधकर फेंक गया युवक

Google Image | सीसीटीवी कैमेरे में कैद हुई तस्वीर

Meerut News : मेरठ खरखोदा में एक बोरी में युवती की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। महिला के शव के मिलते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची खरखौदा पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी खंगाले। सीसीटीवी में जो सामने आया, उसे देखकर सब हैरान हो गए। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी में दिख रहे युवक की तलाश कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस को सूचना मिली कि एक बोरी में युवती का शव पड़ा हुआ है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। यह घटना रविवार सुबह करीब 7:00 बजे की है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवती की लाश आपत्तिजनक हालत में मिली। रविवार और सोमवार को पुलिस ने लड़की की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने अब सीसीटीवी कैमरे खंगाले शुरू कर दिए हैं। सीसीटीवी कैमरों की जांच के दौरान पुलिस को एक हैरान कर देने वाला वीडियो मिला है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक बोरी में कुछ बांधकर आसपास घूम रहा है और जब उसको कोई दिखाई नहीं देता है तो सुनसान स्थान पर बोरी फेंक देता है। उसी बोरी में युवती की लाश मिली है।

रेप के बाद हत्या की आशंका
पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शव को फेंक दिया गया। आशंका जाहिर की जा रही है कि पहले युवती के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले में हर पहलू से जांच पड़ताल कर रही है। खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो सकी। आस-पास के लोगों से भी युवती के बारे में पूछताछ की गई, लेकिन कोई भी युवती को नहीं जानता है। वहीं, शव फेंकने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने आरोपी युवक की भी पहचान नहीं की है।

एसएसपी रोहित सिंह रजवाड़ा का बयान
एसएसपी रोहित सिंह रजवाड़ा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही अभी तक किसी भी महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट किसी थाने में दर्ज नहीं हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले का खुलासा करने के लिए 8 टीमें बनाई गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.