शाहरुख ने हिंदू महिला से की शादी, पत्नी ने नहीं बदला धर्म तो तोड़ डाली दोनों टांगें

आगरा से बड़ी खबर : शाहरुख ने हिंदू महिला से की शादी, पत्नी ने नहीं बदला धर्म तो तोड़ डाली दोनों टांगें

शाहरुख ने हिंदू महिला से की शादी, पत्नी ने नहीं बदला धर्म तो तोड़ डाली दोनों टांगें

Google Image | Symbolic Image

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक व्यक्ति की पत्नी के धर्म परिवर्तन न करने से गुस्साए परिजनों ने उसे इतनी बुरी तरह मारा पीटा कि उसकी दोनों टांगें अलग हो गईं। जानकारी होने पर थाना शाहगंज पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पीड़ित की हालत देखकर पुलिसकर्मियों के भी हाथ पांव फूल गए। पीड़ित को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने मरीज का उपचार किया, लेकिन हालत बिगड़ने पर शाहरुख को एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला
आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र अंतर्गत आजंपदा में पिता और तीन भाइयों ने मिलकर अपने ही भाई शाहरुख को इतना मारा कि उसकी दोनों टांगें अलग हो गईं। मामला प्रॉपर्टी विवाद और पीड़ित शाहरुख की पत्नी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने हिंदू महिला से विवाह किया था, जिसको लेकर भाइयों और परिजनों द्वारा विरोध जताया जा रहा था। पीड़ित की बेटी का आरोप है कि मेरी मां को जबरन हिंदू से मुस्लिम बनाने का दबाव बनाया जा रहा था। मेरी मां मुस्लिम नहीं बनना चाहती, इसलिए इन लोगों ने मिलकर मेरे पिता को धोखे से अपने घर बुलाकर ले गए और बेरहमी से मारपीट की। भाइयों और पिता ने शाहरुख को इतना मारा कि उसकी दोनों टांगें लगभग अलग हो गईं हैं।

धोखे से बुलाकर ले गए लोग
पीड़ित की बेटी ने बताया कि रविवार सुबह लगभग 8:30 से नौ बजे के आसपास मेरे पिता के भाई उन्हें घर पर बुलाने के लिए आए थे। उनका कहना था कि पिता और अन्य भाई घर की प्रॉपर्टी को लेकर बात करना चाहते हैं। जब पिता उनके यहां पहुंचे तो सभी ने मिलकर उन पर हमला बोल दिया। मेरे पिता को इतनी बुरी तरह मारा पीटा कि उनकी जान पर बन आई। मेरे पिता के भाइयों की मंशा तो यही थी कि उनको जान से मार दिया जाए, लेकिन मेरे पिता किस्मत से बच गए। पुलिस उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल लेकर आई। पीड़िता की बेटी ने बताया कि मेरे पिता की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इसके लिए मेरे पिता के भाई और उनका पूरा परिवार जिम्मेदार है।

प्रेम से रहते हैं माता पिता
पीड़िता की बेटी ने बताया कि मेरी मां हिंदू है। उसके पिता और मां प्रेमपूर्वक अपने परिवार के साथ आजम पाड़ा में ही रह रहे हैं। लेकिन, मेरे पिता के परिजनों को मां का हिंदू होना रास नहीं आता है। कई बार मेरी मां को हिंदू से मुस्लिम बनाने को लेकर परिवार में झगड़ा हुआ है। लेकिन, मेरे पिताजी का कहना है कि वह अपने धर्म के साथ रहना चाहती है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन, मेरे पिता के परिजन उन्हें जबरन धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनाना चाहते हैं। आज सुबह मेरे पिता को यह पारिवारिक जायदाद के बंटवारे के बहाने घर से ले गए थे। लेकिन पिता के भाइयों और अन्य परिजनों ने मिलकर अधमरा कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.