6 साल की मासूम से रेप, घटना के बाद वीडियो बनाते रहे लोग, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश से शर्मनाक मामला : 6 साल की मासूम से रेप, घटना के बाद वीडियो बनाते रहे लोग, आरोपी फरार

 6 साल की मासूम से रेप, घटना के बाद वीडियो बनाते रहे लोग, आरोपी फरार

Google Image | Symbolic Image

Hardoi News : हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में बने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में शुक्रवार को गांव के एक युवक ने 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची अस्पताल परिसर में लगे हैंडपंप से पानी पीने के लिए गई थी। इस दौरान बच्ची ने शोर मचाया, तो गांव के कई लोग वहां पहुंच गए। आरोप है कि लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ने के बजाय पीड़ित बच्ची का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान मौका पाकर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

वीडियो बनाते रहे लोग, नहीं की किसी ने मदद
जानकारी के अनुसार, हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक 6 वर्षीय बच्ची आंगनबाड़ी केंद्र में पड़ती है। बताया गया है कि शुक्रवार को वह गांव के एक चबूतरे पर खेल रही थी। इसी दौरान वह पानी पीने के लिए पास ही बने हेल्थ एंड वैलनेस केंद्र में चली गई। आरोप है कि तभी मौका पाकर गांव के ही 35 वर्षीय विनोद ने बच्ची को दबोच लिया और उसे हेल्थ एंड वेलनेस केंद्र के एक कमरे में ले गया। इस दौरान आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने शोर मचाया तो शोर सुनकर दूसरे कमरे में मौजूद कई लोग वहां पहुंच गए। वहां पहुंचे लोगों ने बच्ची की मदद करने और आरोपी को पकड़ने की बजाय पीड़ित बच्ची का वीडियो बनाने लगे। तभी मौका पाकर आरोपी विनोद मौके से फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें
घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्ची को सीएससी में भर्ती कराया। जहां से बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी विनोद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.