मेरठ में धरना शुरू, योगी आदित्यनाथ से मिलने पर अड़े त्यागी समाज के लोग, 26 को आएंगे सीएम

Shrikant Tyagi Issue : मेरठ में धरना शुरू, योगी आदित्यनाथ से मिलने पर अड़े त्यागी समाज के लोग, 26 को आएंगे सीएम

मेरठ में धरना शुरू, योगी आदित्यनाथ से मिलने पर अड़े त्यागी समाज के लोग, 26 को आएंगे सीएम

Tricity Today | मेरठ में त्यागी समाज का धरना शुरू

Meerut News : श्रीकांत त्यागी मामले में गुरुवार को त्यागी समाज में मेरठ में स्थित कमिश्नर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन दिया। त्यागी समाज का कहना है कि वह इस मामले को लेकर कल 26 अगस्त को योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। धरना दे रहे लोगों का कहना है कि वह श्रीकांत त्यागी के परिवार के लिए योगी आदित्यनाथ से हर हाल में मुलाकात करेंगे। इसके लिए हम लड़ने के लिए भी तैयार हैं। भाजपा सरकार को त्यागी समाज एकतरफा वोट देता है। इसलिए हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस मुद्दे को लेकर बातचीत करेंगे, यह हमारा हक है। 

"हमको न्याय के लिए लड़ाई लड़नी है"
मांगेराम त्यागी ने धरना प्रदर्शन में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "यह भाजपा का पेड़ त्यागी समाज के लोगों ने भी लगाया है। पुलिस वाले हमारे भाई हैं, हमारे किसी से कोई बैर है। हमको न्याय के लिए लड़ाई लड़नी है। इस समय त्यागी समाज के युवाओं में इतना रोष है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की गाड़ी घर से नहीं निकलने देंगे।"

"श्रीकांत का परिवार हुआ राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार"
भूमिहार ब्राह्मण समाज बलिया के जिलाध्यक्ष युवा संगठन ने बताया कि श्रीकांत त्यागी और उनके परिवार को गलत तरीके से फंसाया गया है। श्रीकांत का परिवार राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार हुआ है। कुछ लोगों ने अपनी राजनीतिक फायदे के लिए इस पूरी साजिश को रचा है। इसलिए यह धरना प्रदर्शन चल रहा है। उनका कहना है कि मेरठ में त्यागी और भूमिहार समाज के लोग इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कल मेरठ में मुलाकात करेंगे। अगर इस मामले में शासन द्वारा कोई समाधान नहीं निकाला गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.