एसआईटी ने संदिग्धों की 6 तस्वीरें जारी कीं, लोगों से पहचान की अपील की, देखें Photos

लखीमपुर खीरी हिंसा : एसआईटी ने संदिग्धों की 6 तस्वीरें जारी कीं, लोगों से पहचान की अपील की, देखें Photos

एसआईटी ने संदिग्धों की 6 तस्वीरें जारी कीं, लोगों से पहचान की अपील की, देखें Photos

Tricity Today | एसआईटी ने संदिग्धों की 6 तस्वीरें जारी कीं

एसआईटी ने संदिग्धों की 6 तस्वीरें जारी कीं, लोगों से पहचान की अपील की, देखें Photos Lakhimpur Kheri : यूपी के लखीमपुर खीरी में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा के मामले में एसआईटी जांच के सिलसिले में जनपद में पहुंची है। इस मामले में आरोपी सभी लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। अब विशेष जांच दल ने 6 फोटो प्रकाशित की है और लोगों से इनमें दिखाई दे रहे संदिग्धों की पहचान कर सूचना देने की अपील की है। 



जानकारी देने वाले का नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा। साथ ही यूपी पुलिस उन्हें पुरस्कार के तौर पर कुछ धनराशि देगी। उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से आज एक पब्लिक नोटिस जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया थाना क्षेत्र में हुई हिंसा के मामले में क्राइम ब्रांच कार्यालय की विशेष जांच दल जांच कर रही है। इस दौरान टीम को कुछ वीडियो और फोटो मिले हैं, जिसमें कुछ संदिग्धों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। 



पहचान के लिए इन सबकी तस्वीरें जारी की जा रही हैं। आम जनता से अपील है कि इन तस्वीरों को देखकर संदिग्धों को चिन्हित कर उनका नाम और पता संबंधित अफसरों के मोबाइल नंबर पर उपलब्ध कराएं। संदिग्धों की पहचान करने और सूचना देने वाले को उचित रकम पुरस्कार के रूप में दी जाएगी। उसका नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा। एसआईटी ने कुछ फोटो प्रकाशित की है। इसमें तमाम संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने इन अधिकारियों के नाम और नंबर साझा किए गए हैं –

-पुलिस उपमहानिरीक्षक, अध्यक्ष विशेष जांच दल, मोबाइल नंबर-94544 00454
-सेनानायक 10वीं बटालियन पीएसी और एसआईटी के वरिष्ठ सदस्य, मोबाइल नंबर-94544 00394
-अपर पुलिस अधीक्षक, सदस्य विशेष जांच दल, मोबाइल नंबर-94544 01072
-पुलिस उपाधीक्षक, सदस्य एसआईटी, मोबाइल नंबर-94544 01486
-विवेचना अधिकारी विशेष जांच दल, मोबाइल नंबर-94507 82977

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.