UP NEWS : स्मृति ईरानी 3 साल बाद अपना वादा पूरा करने पहुचेंगी अमेठी, राहुल गांधी को हारने के बाद कही थी यह बात

स्मृति ईरानी 3 साल बाद अपना वादा पूरा करने पहुचेंगी अमेठी, राहुल गांधी को हारने के बाद कही थी यह बात

Tricity Today | Smriti Irani

केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को अमेठी आ रही हैं। दरअसल, स्मृति ईरानी अब अमेठी में ही अपना घर बनवाने जा रही है। घर के लिए जमीन की रजिस्‍ट्री करवाने के लिए ही वो अमेठी आ रही है। स्मृति ईरानी फ़िलहाल एक किराये के मकान में रहकर लोगों से मुकालात करती है। वह लगातार लोगों के बीच मौजूद रहती है। 

2019 लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी से हराया था। उस दौरान उन्होंने वादा किया था कि वह अमेठी में ही अपना घर बनाकर रहेंगी। वह अमेठी की जनता के बीच रहेंगी। अपने वादे के करीब 3 साल बाद स्मृति ईरानी अपना वादा करने के लिए सोमवार को अमेठी आ रही है। अपने जमीन की रजिस्‍ट्री करवाने के बाद स्मृति ईरानी अपना घर बनाकर उसमें लोगों से मुलाकात करेंगी।

स्मृति ईरानी सोमवार की सुबह लखनऊ एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से होते हुए हैदरगढ़, जगदीशपुर और जामो होते हुए गौरीगंज पहुंचेंगी। वहां पर कलेक्ट्रेट स्थित उपनिबंधक कार्यालय गौरीगंज पहुंचकर जमीन का बैनामा करेंगी। उसके बाद वो तीन बजे बहादुरपुर में राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी। फिर चार बजे सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। जहां सलोन, छतोह और डीह में निर्मित कई नए भवनों का लोकार्पण करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी यही से शाम सात बजे लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.