चलती ट्रेन में यात्रियों के बीच छोड़ दिए चार सांप, जानिए क्या है पूरा मामला

Uttar Pradesh News : चलती ट्रेन में यात्रियों के बीच छोड़ दिए चार सांप, जानिए क्या है पूरा मामला

चलती ट्रेन में यात्रियों के बीच छोड़ दिए चार सांप, जानिए क्या है पूरा मामला

Google Image | Symbolic Image

Jhansi News : हावड़ा से ग्वालियर जा रही चंबल एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में उस समय भगदड़ मच गई, जब पैसे ना मिलने से नाराज हुए सपेरों ने चार सांप ट्रेन के जनरल कोच में यात्रियों के बीच छोड़ दिए। सांपों को डिब्बे में रेंगता देख अफरा तफरी मच गई। यात्री खुद को सांपों से बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। काफी देर तक डिब्बे में हड़कंप मचा रहा। महोबा स्टेशन से पहले ट्रेन आउटर पर रुकी, तो चारों सपेरों ने सांपों को पकड़कर पोटली में डाला और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद जीआरपी थाना पुलिस चारों सपेरों की तलाश में जुटी है।

पैसों को लेकर यात्रियों के साथ हुई कहासुनी
जानकारी के अनुसार, हावड़ा से ग्वालियर के बीच चलने वाली चंबल एक्सप्रेस शुक्रवार को बांदा स्टेशन से आगे निकली तो, वहां से चार सपेरे अपनी अपनी पोटली लेकर ट्रेन के जनरल डिब्बे में चढ़ गए। बताया गया है कि चारों सपेरे पोटली से सांपों को निकालकर यात्रियों को दिखाने लगे और उनसे पैसे मांगने लगे। इस दौरान कुछ यात्रियों ने पैसे दे दिए, मगर कुछ ने पैसे देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर सपेरों और कुछ यात्रियों के बीच कहासुनी हो गई। इसी बात से नाराज होकर सपेरों ने चलती ट्रेन के जनरल कोच में चार सांप यात्रियों के बीच छोड़ दिए। डिब्बे में सांपों को देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। वे इधर-उधर भागने लगे। काफी देर तक ट्रेन के कोच में यात्रियों के बीच दहशत का माहौल रहा।

आउटर पर उतरकर हुए फरार
सांपों से बचने के लिए ट्रेन के डिब्बे में यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। इस दौरान कई यात्रियों ने झांसी कंट्रोल रूम पर फोन कर जीआरपी को मामले की सूचना दी। सूचना पर जीआरपी भी प्लेटफार्म पर पहुंच गई। यात्रियों के अनुसार जब ट्रेन महोबा रेलवे स्टेशन से पहले आउटर पर रुकी तो, चारों सपेरों ने सांपों को पकड़कर अपनी पोटली में डाला और ट्रेन से उतरकर फरार हो गए। सांपों के जाने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। महोबा स्टेशन पर पहुंचने पर जीआरपी ने डिब्बे की जांच की। इसके बाद ट्रेन को आगे रवाना किया गया। इस मामले में जीआरपी चारों सपेरों की तलाश करने में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.