महिला पुलिसकर्मी पर चढ़ा सोशल मीडिया का क्रेज, आंख मारकर मौत को दी चेतावनी, जानिए पूरा मामला

Uttar Pradesh Video : महिला पुलिसकर्मी पर चढ़ा सोशल मीडिया का क्रेज, आंख मारकर मौत को दी चेतावनी, जानिए पूरा मामला

महिला पुलिसकर्मी पर चढ़ा सोशल मीडिया का क्रेज, आंख मारकर मौत को दी चेतावनी, जानिए पूरा मामला

Google Image | रील बनाती महिला पुलिसकर्मी

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में कुछ अजीबोगरीब घटनाएं सामने आ रही हैं। लोगों पर सोशल मीडिया का काफ़ी क्रेज चढ़ा हुआ है। चाहें वह आम व्यक्ति हो या भारतीय पुलिस का कोई सदस्य, हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है। बहराइच में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी के सोशल मीडिया रील्स की वीडियो वायरल हो रही है। इससे पहले यह घटना मुरादाबाद से भी आ चुकी है। वर्दी में बनाई फेसबुक रील
बीते 11 सितंबर को बहराइच के एक महिला पुलिसकर्मी की फेसबुक रील की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। यह वीडियो महिला पुलिसकर्मी ने वर्दी में बनाया है, जिसमें महिला कॉन्स्टेबल फिल्मी डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश भी दिए हैं।

बॉलीवुड डायलॉग बोलती नजर आईं महिला पुलिसकर्मी 
रविवार को बहराइच में पुलिस की डायल 112 में कार्यरत एक महिला कॉन्स्टेबल ने वर्दी पहन कर फेसबुक रील बनाई और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल की यह रील चर्चा का विषय बन गई। महिला कॉन्स्टेबल का नाम संगीता बताया जा रहा है। रील में महिला कांस्टेबल ने डायलॉग ‘मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ मुझसे’ बोलती नजर आ रही हैं। इस रील के सामने आने के बाद बहराइच पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद में दोहराई गई घटना
इसके पश्चात मुरादाबाद मंडल में ही दो अन्य महिला पुलिस कर्मियों ने 15 सेकंड की दो वीडियो बनाई थी और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया था। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। इसकी जानकारी पुलिस को मिलने के बाद एडीजी राजकुमार ने दोनों महिला कॉन्स्टेबल को तत्काल निलंबित कर दिया और कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही बरेली-मुरादाबाद जोन के सभी एसएसपी को यह निर्देश दिया गया है कि वर्दी पहनकर कोई भी पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो या तस्वीर अपलोड करता पकड़ा जाए तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.