करंट लगने से पिता को बचाने आया बेटा, दोनों की मौत, एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

कानपुर : करंट लगने से पिता को बचाने आया बेटा, दोनों की मौत, एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

करंट लगने से पिता को बचाने आया बेटा, दोनों की मौत, एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

Google Image | विलाप करते परिजन

Kanpur : कानपुर के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में करंट लगने से पिता पुत्र की मौत हो गई और भतीजा झुलस गया। एक ही घर से पिता पुत्र की अस्थियां साथ उठी तो गांव वाले भी रो पड़े। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

टीन शेड के पोल में उतरा करंट 
भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में इंद्रजीत उर्फ लल्लू(50) अपने परिवार के साथ रहता था। शुक्रवार की रात हल्की बारिश हो रही थी। बारिश के दौरान इंद्रजीत दरवाजे पर लगे टीन शेड के नीचे बैठा हुआ था। टीन शेड के पास से बिजली का तार जा रहा था, कहीं पर तार में कट होने से करंट उतर गया। जैसे ही इंद्रजीत ने पोल को छुआ तो वह करंट लगने से चिपक गए। 

तार को काटने के बाद भी उतर रहा था करंट 
जानकारी मिलते ही पिता को बचाने के लिए बेटा राजेंद्र(20) भी करंट की चपेट में आ गया। परिजनों के शोर मचाने पर केबल को काटा गया, जिसके बाद भी कहीं ना कहीं से करंट उतर रहा था। जिसमें भतीजा मुकेश झुलस गया। आसपास के लोगों ने इंद्रजीत, राजेंद्र और मुकेश को इलाज के लिए पुखरायाँ सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने इंदरजीत और राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया, वही मुकेश का इलाज चल रहा है। 

पुलिस का बयान 
कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस द्वारा दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। शनिवार दोपहर बाद परिजनों को शव सोपे गए। घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.