शराब पीने के लिए पिता ने लगाई फटकार तो, बेटे ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश : शराब पीने के लिए पिता ने लगाई फटकार तो, बेटे ने की खुदकुशी

शराब पीने के लिए पिता ने लगाई फटकार तो, बेटे ने की खुदकुशी

Google Image | मृतक आनंद

Auraiya : औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र में एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। पिता के डांटने पर मोटरसाइकिल मैकेनिक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव नीम के पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद गांव में शोक का माहौल फैल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर पर शराब पीकर आया था आनंद
औरैया जिले में फफूंद थाना क्षेत्र के देवरपूर गांव में रामनरेश अपने परिवार के साथ रहते हैं। रामनरेश का बेटा आनंद(21) मोटरसाइकिल मकैनिक था वह गांव में ही मकैनिक की दुकान करता था। सोमवार रात को आनंद घर पर शराब पीकर आया था। जिसके लिए पिता रामनरेश ने उसे डांट दिया। 

गांव के बाहर नीम के पेड़ पर गमछे से लटका मिला शव
उन्होंने बताया कि डांट खाने के कुछ समय तक वह घर में चुपचाप रहा, लेकिन करीब 9 बजे वह घर से चला गया। देर रात जब आनंद घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। मंगलवार सुबह जब गांव के कुछ लोग बाहर घूमने गए तो आनंद का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर गमछे से लटका मिला। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी करवाई 
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। थाना अध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.