सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सैफई में दी श्रद्धांजलि, सीएम योगी ने भी याद किया

Mulayam Singh Yadav's death anniversary : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सैफई में दी श्रद्धांजलि, सीएम योगी ने भी याद किया

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सैफई में दी श्रद्धांजलि, सीएम योगी ने भी याद किया

Social Media | सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सैफई में दी श्रद्धांजलि

Lucknow News : सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की आज प्रथम पुण्यतिथि है। पहली पुण्यतिथि पर उनके पैतृक गांव सैफई में श्रद्धांजलि दी गयी। इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत पार्टी तमाम नेता मौजूद रहे।

अखिलेश ने साझा की तस्वीरें
मुलायम सिंह यादव के पुत्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने लिखा, 'जो बसते हैं दिल में लोगों के, वो जाकर भी कहीं न जाते हैं', आपके सिद्धांतों और प्रयासों को नमन करते हुए उन्हें और भी साकार और सार्थक करने की वचनबद्धता के साथ श्रद्धांजलि!
 
सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि
सपा कार्यकर्ता द्वारा प्रदेशभर में मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर विशेष शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। शिविर में रक्तदान और अस्पतालों में उपकरण दिए जाएंगे। साथ में गरीब लोगों के बीच खाद्य सामग्री बांटी जाएगी। सपा कार्यालय में संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स (X) के माध्यम से पुण्यतिथि पर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.