गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, यात्रियों में मची अफरा तफरी 

Gorakhpur News : गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, यात्रियों में मची अफरा तफरी 

गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, यात्रियों में मची अफरा तफरी 

Google Image | गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत ट्रेन पर पथराव

Gorakhpur News : गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर शुक्रवार सुबह उपद्रवियों ने पथराव कर दिया। घटना के दौरान ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान पत्थर लगने से ट्रेन के चेयरकार डिब्बे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद ट्रेन में तैनात आरपीएफ जवान उपद्रवियों की पहचान करने में जुटे हैं।

मल्हौर रेलवे स्टेशन के पास हुआ पथराव
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह गोरखपुर से लखनऊ की ओर जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन जब रास्ते में मल्हौर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, तो अचानक ट्रेन पर कुछ उपद्रवियों ने पथराव करना शुरू कर दिया। अचानक हुए ट्रेन पर पथराव से ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। घटना के दौरान ट्रेन में गश्त कर रहे आरपीएफ के जवानों ने उपद्रवियों की पहचान करने का प्रयास किया। पथराव के कारण ट्रेन के चेयरकार सी 3 का एक शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि पथराव के दौरान किसी यात्री को चोट नहीं आई। आरपीएफ के जवान ट्रेन में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से उपद्रवियों की पहचान करने में जुटे हैं।

बार-बार हो रहा वंदे भारत ट्रेन पर पथराव
जानकारी के अनुसार, इस मार्ग पर जुलाई से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को चलाया गया है। बीते दो माह में कई बार इस ट्रेन पर उपद्रवियों द्वारा पथराव करने के मामले सामने आए हैं। जिसमें चार मामले आरपीएफ ने दर्ज किए हैं। पिछली बार हुए पथराव के दौरान जांच की गई तो पता चला कि स्थानीय गांव के कुछ ग्रामीणों की बकरियां ट्रेन की चपेट में आ गईं थीं। जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने ट्रेन पर पथराव किया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.