आरएसएस कार्यकर्ताओं की बस पर पथराव, मथुरा जा रहे थे स्वयंसेवक

बिजनौर से बड़ी खबर : आरएसएस कार्यकर्ताओं की बस पर पथराव, मथुरा जा रहे थे स्वयंसेवक

आरएसएस कार्यकर्ताओं की बस पर पथराव, मथुरा जा रहे थे स्वयंसेवक

Google Photo | Symbolic

Bijnor News : स्वयं सेवक संघ को लेकर बिजनौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि बिजनौर जिले से आरएसएस के कार्यकर्ता सोमवार की रात दीनदयाल गो-विज्ञान अनुसंधान एवं प्रशिक्षण केंद्र के लोकार्पण समारोह में हिस्सा लेने मथुरा जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने बस पर पथराव कर दिया और स्वयं सेवकों से तीखी नोंकझोंक के बाद अभद्रता की गई। पुलिस ने मामले कुछ मुस्लिम युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस को आता देख भागे
बताया जा रहा है कि आरएसएस के कार्यकर्ता मथुरा में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सोमवार की रात डाकघर के पास से बस से निकले थे। अभी कुछ ही दूर चले थे कि पीछे से आए बाइक सवारों बस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बस जब मंडी समिति के पास पहुंची तो बाइक सवारों ने बस को रुकवा लिया तथा स्वयं सेवकों से अभद्रता की। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। जिसमें काफी संख्या में युवकों हाथों में लाठी डंडे थे। बस में सवार स्वयं सेवकों तथा भीड़ के बीच विवाद होने लगा। खुद को घिरा देख स्वयं सेवकों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस को आते देख भीड़ तितर-बितर हो गई। पुलिस ने मौके से आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है।

गलतफहमी में हुआ विवाद
एसओ संजय तोमर ने बताया कि मोहल्ला इस्लामनगर निवासी एक व्यक्ति मुरादाबाद के पाकबड़ा में वैवाहिक कार्यक्रम में गया था। वहां उसके साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट की गई थी। उसने अपने स्वजन को घटना की जानकारी दी तथा बताया कि उसके साथ मारपीट करने वाले युवक बस द्वारा नूरपुर आ रहे हैं। स्वयं सेवकों की बस को बरात की समझकर हमला किया गया। आरएसएस के नगर संपर्क प्रमुख उदयवीर त्यागी द्वारा ग्राम पीपला के प्रधान, उसके भाई एवं भतीजे के विरुद्ध तहरीर दी गई है। एसओ संजय तोमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.