मेरठ मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने क्लासमेट ने तंग आकर लगाई थी चौथी मंजिल से छलांग, आरोपी गिरफ्तार

Follow UP : मेरठ मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने क्लासमेट ने तंग आकर लगाई थी चौथी मंजिल से छलांग, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने क्लासमेट ने तंग आकर लगाई थी चौथी मंजिल से छलांग, आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | पीड़ित छात्रा और आरोपी

Meerut : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बुधवार की देर शाम को एक मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने चौथी मंजिल से कूदी थी। इस मामले में पुलिस ने लड़की के दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि लड़की के दोस्त ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। जब लड़की ने अपने सहपाठी की हरकतों का विरोध किया था तो लड़के ने उसको थप्पड़ मार दिया था। जिस बात से लड़की नाराज हो गई और लाइब्रेरी की चौथी मंजिल पर चढ़कर छलांग लगा दी। 

इस समय लड़की का इलाज मेरठ के एक अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने छात्रा के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक की पूछताछ में यह सामने आया है कि उसके द्वारा मेडिकल कॉलेज की छात्रा को थप्पड़ मारने की कारण ही लड़की ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

यह पूरा मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर सुभारती मेडिकल कॉलेज में वानिया शेख बीडीएस की पढ़ाई कर रही है। पुलिस को पता चला है कि छात्रा के साथ पढ़ने वाली एक लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी, लेकिन जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो लड़के ने छात्रों को थप्पड़ जड़ दिया था। इसी बात से नाराज होकर छात्रा ने लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.