बेटी बनी मर्दानी तो भाई को मिली हत्या की धमकी

Amroha News : बेटी बनी मर्दानी तो भाई को मिली हत्या की धमकी

बेटी बनी मर्दानी तो भाई को मिली हत्या की धमकी

Google Image | Symbolic Image

Amroha : कालेज से घर लौटते समय कई दिनों से लगातार छेड़छाड़ करने वाले युवक को छात्रा ने सरेबाजार थप्पड़ जड़ दिए। अब आरोपित अपने दोस्तों के साथ छात्रा के भाई की हत्या करने की धमकी दे रहा है। उसके मोबाइल पर मैसेज भेजे जा रहे हैं, जिसे लेकर स्वजनों में दहशत है। इस मामले में तीन युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

क्या है पूरा मामला
यह मामला देहात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर किसान का परिवार रहता है। उनकी बेटी मुरादाबाद जिले में हाइवे स्थित एक यूनिवर्सिटी में बीएड की छात्रा है। आरोप है कि जितेंद्र नाम का युवक काफी दिन से छात्रा का पीछा कर रहा था। कभी उसका मोबाइल नंबर मांगता तो कभी जबरन उठा ले जाने की धमकी देता था। दो दिन पहले जब छात्रा यूनिवर्सिटी से घर लौट रही थी। जितेंद्र ने उसे गांव से पहले रास्ते में रोक लिया। उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। बदनामी की वजह से छात्रा फिर भी डांटकर आगे निकल गई। परंतु, जितेंद्र लगातार पीछा करता रहा। इस पर छात्रा ने सरेराह जितेंद्र को थप्पड़ जड़ दिए।

भीड़ देखकर भागा आरोपी
युवती के शोर मचाने पर राहगीर भी रुक गए। भीड़ जमा होती देख आरोपित जितेंद्र मौके से भाग गया। कुछ देर बाद उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ गांव में छात्रा के घर के सामने खड़े होकर गाली गलौज करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी। किसी तरह से छात्रा व उसके स्वजन का मोबाइल नंबर भी हासिल कर लिया। अब वह अपने व दोस्तों के नंबर से बेइज्जती का बदला लेने के लिए छात्रा के भाई की हत्या करने की धमकी दे रहा है। सीओ सतीश पांडे ने बताया कि इस मामले में जितेंद्र, अनिकेत व कुशल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.