बागपत के छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को किया याद, छलक पड़े आंसू

श्रद्धांजलि : बागपत के छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को किया याद, छलक पड़े आंसू

बागपत के छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को किया याद, छलक पड़े आंसू

Tricity Today | बागपत के छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को किया याद

Baghpat News : आज से ठीक 3 साल पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में दर्दनाक हादसा हुआ था। एक आतंकी हमले में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। आज जब भी उन बातों को याद किया जाता है तो हर व्यक्ति की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं। आज पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को छात्रों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। छात्रों ने मोमबत्ती जलाकर और 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों को याद किया है।

छात्रों ने दी श्रद्धांजलि
आज काफी लंबे समय बाद उत्तर प्रदेश में स्कूल खुले हैं। सोमवार को बागपत के विभिन्न स्कूलों में छात्र-छात्राओं ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को याद किया और उनकी स्मृति को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद बच्चों ने अध्यापकों के साथ 2 मिनट का मौन व्रत भी रखा। इस दौरान छात्रों की आखें भी नम हो गई।

40 जवान हुए थे शहीद
आपको बता दें कि आज से ठीक 3 साल पहले 14 जुलाई 2019 को पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। आतंकवादियों ने भारतीय सैनिकों की बस को शिकार बनाया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे और काफी जवान इसमें घायल भी हो गए थे। यह देश के लिए बहुत दुख भरी घटना है। तीसरी पुलवामा बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने पर काजल, पारुल, अंजली, रुचि, वर्षा, अक्षय और पूजा मौजूद रही।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.