कॉलेज का खर्चा उठाने के लिए छात्रों ने की लूट, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

मेरठ : कॉलेज का खर्चा उठाने के लिए छात्रों ने की लूट, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

कॉलेज का खर्चा उठाने के लिए छात्रों ने की लूट, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

Google Image | Symbolic Photo

Meerut : मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर से हुई सात लाख की लूट का पुलिस ने पर्दाफाश क्या है। पुलिस ने बताया कि घटना को मोदीनगर के छात्रों ने अंजाम दिया था। छात्रों ने कॉलेज का खर्चा उठाने के लिए 7 लाख रुपए की लूट की थी।पुलिस ने आरोपी छात्रों के पास से 3 लाख 36 हजार रुपए बरामद किए हैं। 

छात्र का दोस्त पहले से ही पेट्रोल पंप पर करता था काम 
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि आरोपी छात्रों ने 3 दिन पहले पेट्रोल पंप के मैनेजर से 7 लाखों रुपए लूटे थे। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि घटना को अंजाम 6 छात्रों ने दिया था। आरोपी यश का दोस्त पेट्रोल पंप पर काम करता था। जिसके बाद यश ने घटना को अंजाम देने का प्लान बनाया। उसने अपने साथी हर्ष, प्रिंस, संदीप,हिमांशु और प्रिंस उर्फ दरोगा के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। 

सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद 
घटना को अंजाम देते समय आरोपी छात्र सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस और एसओजी टीम ने मिलकर आरोपी छात्र हर्ष, प्रिंस और संदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपी छात्रों के पास से 3 लाख 36 हजार रुपए बरामद हुए हैं। 

कॉलेज के खर्चे निकालने के लिए दिया था घटना को अंजाम 
जांच में पता चला कि छात्र पहले भी गाड़ियों की बैटरी चुराने की घटना को अंजाम दे चुके हैं। आरोपी छात्रों ने अपने कॉलेज के खर्चे निकालने के लिए घटना को अंजाम दिया था। लेकिन अभी तक छात्रों का कोई अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.