बिजनौर पुलिस ने छापा मारकर बरामद की 109 बोतल दारू

निलंबित रेलवे कर्मचारी कर रहा था शराब की तस्करी : बिजनौर पुलिस ने छापा मारकर बरामद की 109 बोतल दारू

बिजनौर पुलिस ने छापा मारकर बरामद की 109 बोतल दारू

Google Image | Symbolic

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पुलिस ने रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के घर छापा मारकर 109 बोतल शराब बरामद की है। यह कार्रवाई कृष्णापुरम में की गई। कार्रवाई के दौरान घर की छत पर बने कमरे से अवैध शराब बरामद हुई है। बताया जाता है कि यह शराब हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश से तस्करी कर लाई गई थी। इससे घर की छत पर एक कमरे में छिपाया गया था। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मौके से रेलवे कर्मचारी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। 

क्या है पूरा मामला
शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आबकारी टीम के साथ शहर की कृष्णापुरम कॉलोनी में विवेक सैनी के मकान में दबिश दी। घर की छत पर बने एक कमरे में पुलिस को हरियाणा और अरुणाचल की बनी शराब की 109 बाेतलें मिलीं। मौका पाकर विवेक सैनी फरार हो गया, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वह शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुरारी दर्गोपुर का रहने वाला हरेंद्र है। 

हरियाणा से लाते थे शराब
आबकारी इंस्पेक्टर की शिकायत पर रेलवे के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी विवेक सैनी और हरेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वह धामपुर क्षेत्र में गेटमैन है। इस वक्त निलंबित चल रहा है। आबकारी निरीक्षक अभय प्रताप सिंह ने बताया कि हरेंद्र ही हरियाणा से शराब लाकर देता था और रेलवे कर्मी बेचता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.