पायलट की बारात देख चौंक गया इलाका, पत्नी की खुशी का ठिकाना नहीं

हेलीकॉप्टर वाला दूल्हा : पायलट की बारात देख चौंक गया इलाका, पत्नी की खुशी का ठिकाना नहीं

पायलट की बारात देख चौंक गया इलाका, पत्नी की खुशी का ठिकाना नहीं

Tricity Today | दूल्हा दुल्हन

Meerut News : इन दिनों वेलेंटाइन सप्ताह चल रहा है। ऐसे में हर कोई अपने प्रेमी और प्रेमिका को नए अनोखे अंदाज में सरप्राइज दे रहा है। यहां एक पायलट दूल्हे ने अपनी पायलट दुल्हन को अनोखा सरप्राइज दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है। हाल में एक नवविहाहित जोड़े की पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड से शानदार विदाई हुई। इस दौरान नवदम्पति गले में वरमाला डालकर पहले पुलिस लाइन पहुंचे और फिर हेलीकॉप्टर में बैठकर दूल्हा दुल्हन ने बुलन्दशहर के लिए उड़ान भरी। दूल्हा लोकेंद्र ऑस्ट्रेलिया में पायलट है, जबकि दुल्हनिया यशांशी भी कॉमर्शियल पायलेट हैं।

हेलीकॉप्टर में विदाई
दरअसल, बुलंदशहर से बारात लेकर मेरठ आए लोकेंद्र प्रताप सिंह अपनी दुल्हन यशांशी राणा को गाड़ी की जगह हेलीकॉप्टर में विदाई करा कर ले गए। लोकेंद्र ने इसका प्लान पहले ही तैयार कर लिया था। इसमें उनके पिता बृजेंद्र प्रताप सिंह सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने पूरा सहयोग दिया। इसके बाद शादी की सुबह उन्होंने अपनी पत्नी को फोन कर बताया कि वो उन्हें किसी गाड़ी से नहीं, बल्कि हेलीकॉप्टर से लेने को आ रहे हैं। यह सुन कर दुल्हन यशांशी सहित सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए।

पुलिस लाइन में हेलीपैड
बता दें, दुल्हन यशांसी उत्तराखंड के रुड़की की रहने वाली हैं। तो वही, दूल्हा लोकेंद्र बुलंदशहर के रहने वाले हैं। लेकिन, दोनों की शादी मेरठ में हुई है। दूल्हे पायलट ने हेलीकॉप्टर से दुल्हन को ले जाने के लिए प्रशासन से अनुमति ली। प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद सभी नियमों को पूरा करते हुए पुलिस लाइन के हेलीपैड से दूल्हा और दुल्हन ने उड़ान भरी। उधर, बुलंदशहर में चोला चौराहे के पास 5 बीघे में बने हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा गया। प्रशासन की टीम सुरक्षा व्यवस्था के साथ मौके पर मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.