प्रधानाध्यापक ने लगा दी अब्सेंट तो भड़क गया सहायक अध्यापक, स्कूल में कर दी कई राउंड फायरिंग

Etah News : प्रधानाध्यापक ने लगा दी अब्सेंट तो भड़क गया सहायक अध्यापक, स्कूल में कर दी कई राउंड फायरिंग

प्रधानाध्यापक ने लगा दी अब्सेंट तो भड़क गया सहायक अध्यापक, स्कूल में कर दी कई राउंड फायरिंग

Google Image | आरोपी

Etah News : उत्तर प्रदेश के एटा में मलावन थाना क्षेत्र के साथल स्थित प्राथमिक विद्यालय का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां पर अटेंडेंस लगाने को लेकर दो शिक्षकों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद एक शिक्षक ने फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बीएसए संजय सिंह ने सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया। साथ ही शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया है। शिक्षक को बर्खास्त करने के लिए भी शासन को रिपोर्ट भेजी जाएगी। आरोपी के खिलाफ मलावन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अब्सेंट लगी देख शिक्षक हो गया आग बबूला
जानकारी के मुताबिक, दिगेन्द्र प्रताप सहायक अध्यापक है। वह कई दिनों से विद्यालय नहीं जा रहे थे। मंगलवार सुबह 8.30 बजे वह विद्यालय पहुंचे। उनके नाम के आगे प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार ने अनुपस्थिति लगा दी। रजिस्टर देख शिक्षक आग-बबूला हो गया। प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार की गिरेबां पकड़कर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। विद्यालय में मौजूद लोगों ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो आरोपी शिक्षक गालियां देने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि शिक्षक ने दूसरे पर लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी।

मैनपुरी में लड़की के पास मिला था तमंचा
बता दें कि बीते 13 अप्रैल को यूपी के मैनपुरी का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें 19 साल की एक लड़की अपने पास देसी पिस्टल लेकर घूम रही थी। पुलिस ने तलाशी ली तो उसकी जींस से पिस्टल बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक, सॉफ्ट ड्रिंक पी रही एक युवती की कमर में 315 बोर का एक तमंचा लगा हुआ था। इसको देखते ही उन्होंने तुरंत महिला पुलिस को बुलाया गया। महिला सिपाही ने जब युवती की तलाशी ली, तो उसकी कमर से लगा तमंचा बरामद हुआ। लड़की पेशे से टीचर थी। जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था। वहां देर शाम युवती को जमानत मिल गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.