लखनऊ से आए पर्यटक का ताजमहल में निकाला पर्स, लोगों ने पकड़ कर की धुनाई 

Agra : लखनऊ से आए पर्यटक का ताजमहल में निकाला पर्स, लोगों ने पकड़ कर की धुनाई 

लखनऊ से आए पर्यटक का ताजमहल में निकाला पर्स, लोगों ने पकड़ कर की धुनाई 

Google Image | ताजमहल

Agra : देश-विदेश के लाखों पर्यटक हर दिन ताजमहल का दीदार करने आते हैं। ताजमहल में एंट्री के पाने के लिए सुबह से ही टिकट काउंटर पर लाइन लगी शुरू हो जाती हैं। मंगलवार की शाम उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पाठक की जेब काटते हुए चोर को भीड़ ने पकड़ लिया। लोगों ने मिलकर आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के जवान मौके पर आ गए और आरोपित को थाने लेकर चले गए। पर्यटक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

शाम 4:00 बजे की घटना
जानकारी के मुताबिक, यह घटना शाम करीब 4:00 बजे की बताई जा रही है। लखनऊ के डालीगंज स्थित माया नगर निवासी दीपक वर्मा ताजमहल के पश्चिमी गेट पर टिकट की लाइन में लगे हुए थे। इसी दौरान पीछे खड़े युवक ने उनकी पैंट की पीछे की पाकेट में रखा पर्स निकालने की कोशिश करी। दीपक वर्मा ने पर्स निकालने वाले आरोपित को तुरंत पकड़ लिया। खुद को फंसता देख चोर भागने लगा। पीड़ित ने पीछा करके आरोपित को दबोच लिया और उसकी धुनाई कर दी।

पुलिस ने ली तलाशी
पुलिस ने बताया कि आरोपित की तलाशी लेने पर उसके पास एक पर्स बरामद हुआ है। जिसमें 9,000 नगद और आधार कार्ड रखा हुआ था। यह पर्स दीपक का था। जिसे वापस कर दिया गया है। आरोपित का नाम गोमान गोस्वामी है। वह फिरोजाबाद के थाना उत्तर के ओझा नगर का रहने वाला है। पर्यटक दीपक वर्मा की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.