बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स बिखेरेंगे जलवा, क्रिकेट और मनोरंजन का होगा अद्भुत संगम

यूपी टी-20 प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आगाज : बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स बिखेरेंगे जलवा, क्रिकेट और मनोरंजन का होगा अद्भुत संगम

बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स बिखेरेंगे जलवा, क्रिकेट और मनोरंजन का होगा अद्भुत संगम

Google Images | बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

Lucknow News : आज शाम से यूपी की राजधानी लखनऊ में क्रिकेट का महाकुंभ शुरू होने जा रहा है। यूपी टी-20 प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आगाज बॉलीवुड की चमक-दमक के साथ होगा। इस भव्य आयोजन में क्रिकेट और मनोरंजन का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा।

पहला मुकाबला काशी रुद्रास और मेरठ मेवरिक्स के बीच होगा
शाम 7:30 बजे से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पिछले साल की विजेता काशी रुद्रास और मेरठ मावरिक्स के बीच खेला जाएगा। इस लीग में भुवनेश्वर कुमार, रिंकू सिंह, नितीश राणा, पीयूष चावला जैसे उत्तर प्रदेश के स्टार खिलाड़ी अपना जलवा दिखाएंगे। उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह, अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री कृति सेनन अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस अवसर पर बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, इकाना स्पोर्ट्स सिटी के सीएमडी उदय सिन्हा, लीग के चेयरमैन डीएस चौहान और पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना भी मौजूद रहेंगे।

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होगा आयोजित
यह टूर्नामेंट लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा और 14 सितंबर तक चलेगा। प्रशंसकों के लिए खुशखबरी यह है कि टिकट बुकिंग शुरू हो चुकी है। 'बुक माई शो' ऐप पर 300 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक की विभिन्न श्रेणियों में टिकट उपलब्ध हैं। यूपी टी-20 लीग का फॉर्मेट आईपीएल की तर्ज पर होगा, जिसमें 25 अगस्त से 9 सितंबर तक लगातार मैच खेले जाएंगे। 10 और 13 सितंबर को विश्राम दिवस होगा, जबकि 11 और 12 सितंबर को क्वालीफायर मैच होंगे। 14 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

यहां देख सकते हैं लाइव
यूपी टी20 लीग 2024 के सभी मैचों का सीधा प्रसारण टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क के माध्यम से किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, इन मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा की ऐप और वेबसाइट, साथ ही फैन कोड की ऐप और वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी। बता दें कि इस बार यूपी टी-20 के दूसरे सीजन में कुल 34 मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें फाइनल 14 सितंबर को होगा। वहीं सभी मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.